क्या 8 जून के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर गई थीं रिया चक्रवर्ती? केक संग सेलिब्रेशन से फिर घेरे में एक्ट्रेस

Sushant Singh Rajput Death Case: क्या एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 8 जून के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर गई थीं? केक संग सेलिब्रेशन की उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत का शव मुंबई में अपार्टमेंट से मिला था
  • रिया और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कई हफ्तों से लगातार चर्चा में हैं। रिया पर कई गंभीर आरोप हैं और वह तीन-तीन केंद्रीय जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। शुसांत मामले में आए दिन नए खुलास हो रहे हैं। अब रिया की केक के साथ सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सुशांत के घर की है और इन्हें 12 जून को पोस्ट किया गया था। लोग सोशल मीडिया पर 8 जून के बाद रिया के सुशांत के घर जाने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं?

बतां दें कि सुशांत मामले में शुरू से रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्होंने 8 जून को एक्टर का घर छोड़ दिया था। इसके बाद उनकी सुशांत से बात नहीं हुई। उन्होंने सुशांत का नबंर ब्लॉक कर दिया था। जहां कई लोग तस्वीरों के जरिए रिया को घेरने की कोशिश कर रहे है वहीं, कुछ लोग यह भी संभावना जता रहे हैं कि हो सकता है कि तस्‍वीरें पुरानी हों और उन्‍हें 12 जून को पोस्‍ट किया गया हो। साथ ही कइयों का यह भी कहना है कि अगर रिया 8 जून को घर छोड़कर चली गई थीं तो 12 जून को पोस्ट हुई केक के साथ की ये तस्वीरें कब की हैं?


रिया चक्रवर्ती की तस्‍वीरों में उनके ठीक पीछे वो जगह दिख रही है, जैसा सुशांत के लिविंग रूम है। घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा ठीक वैसा ही है, जैसा सुशांत के लिविंग रूम में है। इसके अलावा केक शॉप ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर रिया की कई तस्वीरें शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि इन तस्वीरों को रिया ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था। रिया की इस पोस्ट में केक शॉप का नाम भी है। साथ ही रिया ने इसमें सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को भी टैग किया है। सवाल यह भी उठ जा रहा है कि रिया ने 12 जून को मैंगो केक किसके लिए मंगवाया था? 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर