विवेक अग्रिहोत्री के बाद प्रकाश झा ने आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बताया बकवास, बोले- कहानी नहीं है तो फिल्म बनाना बंद कर दो

Prakash Jha speak on Bollywood Boycott trend : फिल्म मेकर प्रकाश झा इन दिनों अपनी फिल्म मट्टो की साइकिल को लेकर सुर्खियों में है। निर्माता ने बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी। उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बकवास बताया है।

prakash jha on laal singh chaddha
prakash jha on laal singh chaddha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा पर प्रकाश झा ने उठाया सवाल
  • प्रकाश झा ने बायकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी
  • निर्माता ने कहा ये इंडस्ट्री के लिए वेक अप कॉल है

Prakash Jha speak on Bollywood Boycott trend : बॉलीवुड बायकॉट का ट्रेंड सोशल मीडिया पर जारी है। पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा और लाइगर जैसी फिल्में रिलीज हुई। ये तीनों फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आई। फिल्मों के नहीं चलने का कारण बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को बताया गया। अब इस मामले में फिल्म निर्माता और एक्टर प्रकाश झा ने रिएक्ट किया है। 

फिल्म मेकर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ये बॉलीवुड के लिए वेकअप कॉल है। उन्होंने आगे कहा, उन्हें समझना चाहिए कि वो बकवास बना रहे हैं। एक फिल्म सिर्फ पैसे, कॉर्पेट और एक्टर्स को ज्यादा फीस देने से नहीं बनती है। हमें अच्छी कहानी बनाने की जरूरत है ताकि लोग एंटरटेन हो सके।

प्रकाश झा ने कहा, बॉलीवुड सिर्फ हिंदी रीमेक बना रहा है 

प्रकाश झा ने आगे कहा, हमें जमीन से जुड़ी कहानियों पर काम करना चाहिए। हिंदी इंडस्ट्री से जुड़े लोग क्या बना रहे हैं? ये लोग सिर्फ रीमेक बना रहे है। अगर आपके कोई स्टोरी नहीं है तो फिल्म बनाना बंद कर दो। इन्हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने  आगे कहा पहले भी बायकॉट कल्चर था। लेकिन अब सोशल मीडिया ने लोगों को आवाज दे दी है। अगर ऐसा होता तो दंगल और लगान जैसी फिल्में भी फ्लॉप होती।

ये भी पढ़ें - Vikram Vedha Poster : विक्रम वेधा के नए पोस्टर में ऋतिक और सैफ ने एक- दूसरे पर तानी बंदूक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
 

प्रकाश झा की मट्टो की साइकिल इस दिन होगी रिलीज

प्रकाश झा ने कहा मुझे अभी तक ऐसा एक भी व्यक्ति नहीं मिला है जिसने कहा हो- वाह क्या फिल्म बनाई है। प्रकाश झा से पहले विवेक अग्रिहोत्री और अनुपम खेर बॉलीवुड बायकॉट कल्चर पर अपनी बात रख चुके हैं। प्रकाश झा इन दिनों अपनी फिल्म मट्टो की साइकिल के लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन एम गनी ने किया है और ये फिल्म 16 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर