Radhe Shyam: सामने आया Prabhas का फर्स्ट लुक, जन्मदिन से पहले फैंस को दिखाई पहली झलक

Radhe Shayam Prabhas look: पूजा हेगड़े के साथ प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है, 'बाहुबली' अभिनेता के जन्मदिन से दो दिन पहले फैंस को पहली झलक देखने को मिली है।

Radhe Shyam Prabhas first look
राधे श्याम में प्रभास का फर्स्ट लुक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिलीज हुआ 'राधे श्याम' फिल्म का पोस्टर
  • डैशिंग लुक में नजर आए सुपरस्टार प्रभास
  • अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे 'बाहुबली' अभिनेता

मुंबई: प्रभास 23 अक्टूबर को 41 साल के होने जा रहे हैं लेकिन इससे पहले राधे श्याम फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार और निर्माताओं की ओर से बाहुबली अभिनेता और फैस को आगामी फिल्म को लेकर एक शानदार सरप्राइज दिया गया है। 23 अक्टूबर को जन्मदिन के मौके पर 'बीट्स ऑफ राधे श्याम' के मोशन पोस्टर को भी रिलीज किया जाना है और जहां जस्टिन प्रभाकरन के बनाए संगीत की झलक मिलेगी। इस बारे में मंगलवाल को भी एक वीडियो रिलीज किया गया था।

वीडियो में, पूजा हेगड़े अपनी वैनिटी से बाहर निकलती हैं और कहती हैं, 'अरे दोस्तों, मैं राधे श्याम के सेट पर हूं और हमें आपके आने का बड़ा आश्चर्य है।' बुधवार को फिल्म निर्माताओं ने खुलासा किया कि फिल्म में प्रभास का नाम विक्रमादित्य रखा जाएगा और फर्स्ट लुक में भी स्टाइलिश लुक के साथ इसके संकेत दिए गए हैं।

उन्हें जन्मदिन की अग्रिम शुभकामना देते हुए, पोस्टर में प्रभास को एक बैंगनी रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है, जो नीले कोट, काले चिनोस और ट्रेंडी ड्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। उन्हें इटली के शहर में पुरानी कारों के साथ देखा जा सकता है। फैंस भी प्रभास के नए पोस्टर को देखकर खासे उत्साहित हैं।

फिल्म के इससे पहले सामने आए पोस्टर में प्रभास और पूजा को अधिक रेट्रो लुक में देखा गया था लेकिन हालिया पोस्टर में उन्हें और ज्यादा आधुनिक रूप में देखा जा सकता है। प्रशंसकों का अनुमान है कि फिल्म पुनर्जन्म के विषय को भी छू सकती है।

Radhe Shyam first look

राधे श्याम की टीम फिलहाल इटली में फिल्म की शूटिंग कर रही है, जहां पूजा ने अपना जन्मदिन भी मनाया। दिलकश अंदाज में प्रभास की लीक तस्वीरें और वीडियो उस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जब अभिनेता को एक लग्जरी कार पर बैठकर कुछ बच्चों के साथ बातचीत करते हुए स्पॉट किया गया था।

पूजा भी अपनी मां और ग्लैम टीम के साथ अपने दिन के दौरान यात्रा कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले जॉर्जिया में रुकी हुई थी, लेकिन हाल ही में अनलॉक के बाद इसे फिर से शुरू किया गया। राधे श्याम को रोमांटिक पीरियड ड्रामा कहा जा रहा है, इसलिए इससे निर्माता और फैंस दोनों को उम्मीदें ज्यादा हैं।

मुख्य जोड़ी के अलावा, इस फिल्म में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, रिद्धि कुमार, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री मौजूद हैं। 2021 में फिल्म की रिलीज़ के समय की घोषणा का इंतजार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर