Radhe Shyam First Look: फिल्म राधे श्याम से सामने आया पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक, प्रभास ने शेयर किया पोस्टर

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अगली फिल्म राधे श्याम में प्रभास संग नजर आएंगी, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पूजा के जन्मदिन के मौके पर प्रभास ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक।

Pooja Hegde in Upcoming Movie Radhe Shyam
Pooja Hegde in Upcoming Movie Radhe Shyam  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म राधे श्याम से सामने आया पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक
  • पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया लुक
  • फिल्म में पूजा हेगड़े प्रेरणा नाम की लड़की के रोल में होंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक्टर प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज (13 अक्टूबर) पूजा के बर्थडे पर सामने आया है, जिसे खुद प्रभास ने शेयर किया है। फिल्म में पूजा प्रेरणा नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

प्रभास ने पूजा का फर्स्ट लुक जारी करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभास ने इस पोस्टर के साथ लिखा, 'हमारी प्रेरणा पूजा हेगड़े को जन्मदिन की बधाई।' इस फोटो में पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने दिख रही हैं और सिर पर स्कार्फ बाधे मुस्कुराती नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही प्रभास ने यह पोस्टर शेयर किया फैंस ने उन्हें बधाई देना और तारीफों भरे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। 

मालूम हो कि इस फिल्म को तेलेगु डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई थी। फिलहाल एक्टर्स इटली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

फिल्म का फर्स्ट लुक इस साल जुलाई में सामने आया था, जिसे प्रभास और पूजा दोनों ने शेयर किया था। इसमें पूजा रेड कलर के गाउन में जबकि प्रभास सूट पहने दिख रहे थे। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज होगी। 

बता दें कि पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म मोहनजो दारो से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगी और वो सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर