Adipurush: 400 करोड़ रुपए में बनेगी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, बाहुबली को देगी टक्कर

Adipurush Film: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के बजट से जुड़ी बड़ी बात सामने आई है। प्रभास की ये फिल्म 400 करोड़ रुपए के बजट में बनने वाली है।

Prabhas
Prabhas 

मुख्य बातें

  • प्रभास तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।
  • प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का अब बजट सामने आया है।
  • आदिपुरुष 350 से 400 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है।

मुंबई. बाहुबली के बाद प्रभास की किसी भी फिल्म में होना उसके बड़े बजट की गारंटी है। प्रभास अब तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म का बजट सामने आया है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।  

सूत्रों के मुताबिक फिल्म में जिस तरह के स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जा रहा है वो पहले किसी भी भारतीय फिल्म में पहले कभी नहीं देखा होगा। ऐसे में इस फिल्म का बजट भी 350-400 करोड़ रुपए होगा।' 

डायेरक्टर ने कही ये बात 
फिल्म के डायेक्टर ओम राउत के मुताबिक, ‘आदिपुरुष को लेकर जैसी स्क्रिप्ट मेरे दिमाग में थी, फिल्म वैसे ही बनकर तैयार हुई है। मैंने एक साल पहले ही इसे लिखकर रख लिया था, लेकिन अब हमने इसमें फिर से काफी सारे चेंज किए हैं। '

बकौल ओम राउत- 'मैंने पिछले दिनों इस पर रिसर्ज की थी और ऐसा करने के लिए लॉकडाउन ने मेरी बहुत मदद की। आदिपुरुष में भी तान्हाजी द अनसंग जैसे विजुअल्स देखने को मिल सकते हैं। हमें प्रभास से बेहतर हीरो हमें मिल ही नहीं सकता था।’ 

सैफ अली खान बनेंगे रावण
रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित होगी। फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। आदिपुरुष हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ साइंस फिक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर