अमेरिका में फिर से रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2', ट्विटर पर फैंस ने जमकर किए ट्वीट

साल 2017 में रिलीज हुई एक्टर प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन' को एक बार फिर से अमेरिका में रिलीज किया जा रहा है।

Actor Prabhas
Actor Prabhas  

मुख्य बातें

  • साल 2017 में रिलीज हुई थी प्रभास की फिल्म बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन
  • फिल्म को अमेरिका में भी किया गया था रिलीज
  • अमेरिका में एक बार फिर से रिलीज होगी बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन

देश के बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आज एक नाम ट्रेंड कर रहा था जो था साउथ के सुपरस्टार प्रभास का, जिन्हें अब 'बाहुबली' का खिताब मिल चुका है। दरअसल बात यह है कि प्रभास की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2 द कंक्लूजन' को अमेरिका में फिर से रिलीज किया जा रहा है। आपको याद होगा कि साल 2017 में यह पहली फिल्म थी जिसने अमेरिका की मैग्नम ऑपस के साथ-साथ कुछ बेहतरीन थियेटरों में अपना शानदार प्रदर्शन किया था।

जब यह बात सामने आई कि अमेरिका में यह फिल्म फिर से रिलीज होने जा रही है तो दर्शकों में उत्साह भर गया और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जाहिर की जिससे प्रभास का नाम ट्रेंड करने लगा। जानकारी के मुताबिक प्रभास के जन्मदिन के मौके पर 23 अक्टूबर को फिल्म को अमेरिका में फिर से रिलीज किया जाएगा।

यही नहीं कुछ प्रशंसकों ने तो फिल्म की टीम को 'बाहुबली 2' हिंदुस्तान में भी फिर से रिलीज करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि फिल्म प्रशंसकों के लिए एक समारोह का आयोजन भी किया जाए।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म है। इस फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में 100 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर दिया था जो अब तक के इतिहास में किसी भी भारतीय फिल्म ने नहीं किया था। 'बाहुबली 2 द कंक्लूजन' ने अमेरिका बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 20 मिलियन की कमाई की थी।

हीरो की भूमिका में बाहुबली प्रभास और विलेन की भूमिका में राणा दगुबत्ती ने पूरी दुनिया भर के दर्शकों को अपने अभिनय और एक्शन सीन्स से अपना कायल बना दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर