Corona Virus: मुश्किल घड़ी में मदद के लिए आगे आए 'बाहुबली' प्रभास, डोनेट करेंगे चार करोड़ रुपए

Prabhas Donation COVID 19: पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। बॉलीवुड, टीवी साउथ के सेलेब्स खुलकर डोनेट कर रहे हैं। महेश बाबू, राम चरण के बाद अब बाहुबली प्रभास चार करोड़ रुपए दान करेंगे।

Prabhas
Prabhas 

मुख्य बातें

  • साउथ के सुपरस्टार प्रभास मुश्किल की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं।
  • प्रभास चार करोड़ रुपए डोनेट करने का फैसला किया है।
  • प्रभास तीन करोड़ रुपए पीएम राहत कोष और 50-50 लाख रुपए सीएम राहत कोष में जमा करेंगे।

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड, टीवी सेलेब्स और साउथ के एक्टर्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। महेश बाबू, पवन कल्याण के बाद अब इस लिस्ट में ताजा नाम 'बाहुबली' स्टार प्रभास का है। प्रभास ने चार करोड़ रुपए डोनेट करने का फैसला किया है।  

साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर बी.ए. राजू ने ट्वीट कर लिखा कि- प्रभास ने चार करोड़ रुपए डोनेट करने का फैसला किया है। इसमें से तीन करोड़ रुपए पीएम राहत कोष में दान करेंगे। वहीं, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपए दान करेंगे। 

आपको बता दें कि प्रभास हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जॉर्जिया से वापस लौटे हैं। विदेश से लौटने के बाद प्रभास इस वक्त आइसोलेशन में हैं। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। प्रभास अपनी अगली फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। 

राम चरण ने डोनेट किए 70 लाख 
प्रभास के अलावा साउथ के पॉपुलर एक्टर राम चरण ने भी 70 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है। राम चरण ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह यह पैसे पीएम राहत कोष और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में डोनेट करेंगे। 

अपने पोस्ट में राम चरण ने पीएम नरेंद्र मोदी, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी और तेलंगाना के सीएम केसीआर के कदमों की तारीफ की है। राम चरण ने अपने पोस्ट में सभी नागरिकों को नियम पालन करने की सलाह दी है।

महेश बाबू ने डोनेट किए एक करोड़ रुपए 
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी एक करोड़ रुपए डोनेट करेंगे। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है।        


 

राम चरण के अंकल और एक्टर पवन कल्याण भी मदद के लिए आगे आए हैं। पवन कल्याण ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख डोनेट करने की घोषणा की है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...