Corona Virus: BMC को 20 लाख रुपए डोनेट करेंगे ऋतिक रोशन, सफाई कर्मचारियों के लिए खरीदेंगे मास्क

कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड, साउथ और टीवी सेलेब्स मदद के लिए सामने आ रहे हैं। कपिल शर्मा के बाद ऋतिक रोशन ने अब BMC को 20 लाख रुपए आर्थिक मदद देने की घोषणा कर दी है।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
  • ऋतिक रोशन ने इस मुश्किल की घड़ी में BMC को 20 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है।
  • ऋतिक इसके अलावा कर्मचारियों को मास्क भी देंगे।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। संकट की इस घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए सामने आ रहे हैं। कपिल शर्मा के बाद अब ऋतिक रोशन ने भी 20 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा कर दी है। 

ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। किया है। अपने ट्वीट में ऋतिक रोशन ने लिखा कि- 'महाराष्ट्र सरकार को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने मुझे सेवा का यह मौका दिया है। 

अपने ट्वीट में ऋतिक आगे लिखते हैं- 'ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी पूरी क्षमता से मदद के लिए आगे आएं।'  20 लाख रुपए की धनराशि डोनेट करने के अलावा ऋतिक ने BMC वर्कर्स और केयरटेकर्स के बीच N95 और FFP3 मास्क भी बांटे हैं।'


 

कपिल शर्मा ने डोनेट किए 50 लाख रुपए 
कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की है।कपिल शर्मा ने लिखा- मैं तहे दिल से इस अच्छे और नेक काम का सपोर्ट कर रहा हूं। मैं इस नेक काम में अपना योगदान देते हुए खुश हूं।' 
 
कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'हम जहां घर के अंदर रहकर खुद को सुरक्षित रखें। वहीं, मैं सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह भी ऑनलाइन अपना योगदान दे सकते हैं।' कपिल ने आगे लिखा- 'ये वक्त है कि हम सभी साथ खड़े रहे।'   

साउथ एक्टर्स ने भी किए डोनेट 
बॉलीवुड के अलावा साउथ के एक्टर्स भी मुश्किल की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है। 

साउथ के सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण भी मदद के लिए आगे आए हैं। पवन कल्याण ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख डोनेट करने की घोषणा की है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...