Corona Virus: कोरोना वायरस से जंग में आगे आए कपिल शर्मा, पीएम राहत कोष में दान करेंगे 50 लाख रुपए

Kapil Sharma On Corona Virus: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी सामने आ गए हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट करना का एलान किया है।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड, टीवी सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं।
  • कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए दान करने की घोषणा की है।
  • कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी।

मुंबई. भारत में कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में सेलेब्स इस महामारी के लिए पीएम राहत कोष में दान कर रहे हैं। अब कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है।

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपए जमा करने का एलान कर दिया है। कपिल शर्मा ने लिखा- मैं तहे दिल से इस अच्छे और नेक काम का सपोर्ट कर रहा हूं। मैं इस नेक काम में अपना योगदान देते हुए खुश हूं।' 
 
कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'हम जहां घर के अंदर रहकर खुद को सुरक्षित रखें। वहीं, मैं सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह भी ऑनलाइन अपना योगदान दे सकते हैं।' कपिल ने आगे लिखा- 'ये वक्त है कि हम सभी साथ खड़े रहे।'   

दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया था पोस्ट 
कपिल शर्मा ने इससे पहले दिहाड़ी मजदूरों के लिए पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- 'कोरोना वायरस के वक्त में हम अपने दिहाड़ी मजदूरों के साथ खड़े रहे। इन लोगों को इस महामारी का सबसे बुरा प्रभाव पड़ा है। 

कपिल लिखते हैं- मैं तहे दिल के साथ इस नेक काम को सपोर्ट करता है। मैं इस मानवीय काम में अपना योगदान देते हुए मैं बेहद खुश हूं। फिलहाल हम सभी को घर में रहकर सुरक्षित रहने की जरूरत है। मेरी सभी से रिक्वेस्ट हैं कि आप भी ऑनलाइन अपना योगदान दें। 

महेश बाबू ने डोनेट किए एक करोड़ रुपए 
बॉलीवुड, टीवी के अलावा साउथ के सेलेब्स भी कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सामने आए हैं। साउथ के सुपरस्टार ने इस महामारी से प्रभावित आंध्र प्रदेश और तेलंगना के सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दिए हैं। 

महेश बाबू के अलावा साउथ के सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण भी मदद के लिए आगे आए हैं। पवन कल्याण ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम राहत कोष में 50-50 लाख डोनेट करने की घोषणा की है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...