प्रभास संग काम करने को दीपिका पादुकोण ने मांगी मोटी रकम, टेंशन में आ गए डायरेक्‍टर नाग अश्विन

बाहुबली एक्‍टर प्रभास के अपोजिट काम करने के ल‍िए दीपिका पादुकोण ने इतनी भारी रकम मांग ली कि मेकर्स हैरान रह गए।

prabhas and deepika padukone
prabhas and deepika padukone 

लंबे समय से यह चर्चा हो रही है है कि बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण बाहुबली एक्‍टर प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी और अब यह खबर पुष्‍ट भी हो गई है। हालांकि साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास की फ‍िल्‍म में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण ने जो शर्त रखी है, उसने मेकर्स को सकते में डाल दिया है। 

साउथ के दिग्‍गज डायरेक्टर नाग अश्विन बाहुबली एक्‍टर प्रभास को लेकर एक फ‍िल्‍म बना रहे हैं। इस साइंस फिक्शन प्रोजेक्ट को दिग्गज प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं। नाग अश्विन चाहते हैं कि इस फ‍िल्‍म में प्रभास के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्‍ट किया जाए। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने फीस के रूप में मोटी रकम मांग ली है। दीपिका पादुकोण की फीस ने नाग अश्विन सहित मेकर्स को हैरत में डाल दिया है। अब देखना ये होगा कि क्‍या मेकर्स दीपिका को मोटी फीस दे पाएंगे। अगर ऐसा हुआ तो स्‍क्रीन पर प्रभास और दीपिका को साथ देखना दिलचस्‍प होगा। 

अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रभास की इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अगले साल तक शुरू हो जाएगी। दरअसल, प्रभास ने साहो से हिंदी में डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नजर आई थीं। प्रभास कई बार इंटरव्‍यू में कह चुके हैं दीपिका उनकी फेवरेट अदाकारा हैं। मेकर्स उनकी ही पसंद को फ‍िल्‍म में कास्‍ट करना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अंतिम बार मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक में नजर आई थीं। वहीं अब वह अपने पति रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 में नजर आएंगी। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते 83 की रिलीज अभी रद्द कर दी गई है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...