पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करीना कपूर को कहा 'मोटी', फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

Hira Mani Trolled: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो करीना कपूर को मोटी बता रही हैं। करीना के फैंस अब हिरा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

Hira Mani and Kareena Kapoor
Hira Mani and Kareena Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी ने करीना कपूर खान को कहा 'मोटी'
  • हिरा मानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • करीना के फैंस ने हिरा को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

Hira Mani Body Shame Kareena Kapoor: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिरा ने तीन महीने में 10 किलो वजन घटाया और इस वीडियो में वो इसी के बारे में बात कर रही हैं। लेकिन हिरा ने इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, करीना कैफ और दीपिका पादुकोण तक का नाम ले लिया। इतना ही नहीं उन्होंने करीना को बॉडी शेम तक किया। 

ये भी पढ़ें: मिलिए पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat से जिसकी ब्रा को लेकर छिड़ी जंग, दाऊद की रह चुकी है गर्लफ्रेंड

करीना कपूर को किया बॉडी शेम

दरअसल हिरा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने अपने पति मानी के तानों की वजह से वजन कम किया है। हिरा कहती हैं, 'ये मुझे इतने ताने देता है.. वो देखो कैटरीना (कैफ) को, वो देखो करीना (कपूर) को.. अब तो करीना मोटी हो गई है। वो देखो दीपिका (पादुकोण) को.. मैंने कहा भई मैं दीपिका नहीं हूं.. मेरे बच्चे हैं दो। लेकिन ये ताने देता है। तो मुझे लगता है ताने देने वाले शौहर ठीक होते हैं, वजन कम कर लेती हैं औरतें।' 

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

हिरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे लेकर वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। करीना के फैंस ने हिरा को लताड़ लगाते हुए कहा कि उन्हें थोड़ा एजुकेटेड होना चाहिए। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें बॉडी शेमिंग से बचना चाहिए। इतना ही नहीं करीना के कुछ फैंस ने हिरा की सोच को जहरीला बताते हुए इससे बचने तक को कह दिया। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब हिरा अपने बयान के चलते चर्चा में आई हों, इससे पहले भी वो कई विवादित बयान दे चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Aleeze Nasser,जाहिर की शाहरुख संग काम करने की इच्छा

कौन है हिरा मानी

मालूम हो कि हिरा 33 साल की हैं। उन्होंने 19 की उम्र में अपने को- एक्टर सलमान साकिब शेख (मानी) से 18 अप्रैल 2008 को शादी कर ली थी। दोनों के दो बेटे हैं मुजम्मिल और इब्राहिम। हिरा कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है जिसमें मेरी तेरी कहानी, जब वी वेड, फिराक, प्रीत ना करियो कोई, सुन यारा, यकीन का सफर, पगली, मेरा खुदा जाने, बंदिश, दो बोल, मेरे पास तुम हो, मैं हारी पिया और ये ना थी हमारी किस्मत शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर