अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक नहीं चाहतीं पत्नी आलिया! एक्टर की एक आदत ने भुलाई रिश्ते की कड़वाहट

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने पिछले साल उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था, अब उनका मन बदलता नजर आ रहा है। वह रिश्ते सुधारने की दिशा में आगे बढ़ना चाहती हैं।

Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya Siddiqui
पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नवाज पर आलिया सिद्दीकी ने लगाए थे कई गंभीर आरोप
  • कोरोना वायरस से जूझ रहीं अभिनेता की पत्नी
  • तलाक का नोटिस भेजने के बाद रिश्ते सुधरने के संकेत

मुंबई: पिछले साल मंटो अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई नकारात्मक वजहों से सुर्खियों में रहे। उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और कथित तौर पर अभिनेता को तलाक के लिए नोटिस भेजा था और साथ ही आरोप लगाया था कि अभिनेता ने उसकी या उनके बच्चों की देखभाल नहीं की। उन्होंने कई आरोप लगाते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'अच्छे इंसान' नहीं हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि आलिया का मन अब बदल गया है और वह अब तलाक नहीं लेना चाहतीं और रिश्ते को सुधारने पर काम करना चाहती हैं।

एबीपी लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया ने खुलासा किया कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अभिनेता अक्सर उनकी हालत जानने के लिए संपर्क भी करते रहते हैं। नवाज के इस देखभाल करने और ध्यान रखने के पक्ष ने आलिया को काफी प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, 'पिछले 10 दिनों से, मैं COVID-19 वायरस से जूझ रही हूं। यही कारण है कि मैं मुंबई में अपने घर में अलग रह रही हूं। नवाज, जो इस समय लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त हैं, वो हमारे बच्चों यानी सिद्दीकी और शोरा सिद्दीकी की देखभाल कर रहे हैं।'

बीते समय की कड़वाहट को अलविदा कहने की इच्छा जाहिर करते हुए आलिया का कहना है कि वह दोनों अपने रिश्ते की परेशानियों पर काम करना चाहते हैं और समस्याओं को हल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं और नवाज दोनों अपने बीच की सभी समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे। आगे जाकर हम सभी परेशानियों और गलतफहमियों को सुलझा लेंगे। हम इस बारे में बात कर रहे हैं।'

जाहिर तौर पर नवाजुद्दीन के फैंस भी यही चाहते हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक हो जाए और वह अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते रहें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर