रहस्य, कल्पना और रोमांच से भरपूर; जल्द हॉलीवुड की भव्यता को कड़ी टक्कर देंगी ये बॉलीवुड फिल्में

हॉलीवुड ग्राफिक्स की भव्यता और रहस्य-रोमांच से भरी अपनी फिल्मों के लिए दुनिया भर में मशहूर है लेकिन जल्द बॉलीवुड इस मामले में विदेशी सिनेमा को कड़ी टक्कर देने जा रहा है।

2021 Films with full of Fascination
2021 में फैसिनेशन से भरपूर फिल्में 

मुख्य बातें

  • हॉलीवुड फिल्मों के ग्राफिक्स की चमक और रहस्य से भरी कहानी को अब मिलेगी टक्कर
  • कई बड़े बजट के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार्स
  • रहस्य, रोमांच और कल्पना से भरी कहानियों के साथ आ रही ये फिल्में

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्में दर्शकों के बीच मनोरंजन के साथ-साथ तरह तरह की कल्पनाशीलता का अनुभव करने का साधन भी बनती रही हैं। साल 2021 में सभी फिल्म के चाहने वालों के लिए अच्छी बात ये है कि बॉलीवुड अब पुराने दौर की तुलना में अपना स्तर तेजी से बदल रहा है और एक से बढ़कर एक रोमांच, कल्पनाशीलता और रहस्य से भरी फिल्में हमारे बीच लेकर आ रहा है।

चाहे वह विक्की कौशल की अमर अश्वथामा फिल्म हो या फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र’ या फिर वरुण धवन की ‘भेड़िया’ फिल्म की जादुई रहस्य से भरी डरावनी कहानी, आने वाले दिनों में सिनेमाघरों के अंदर बहुत कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है। आइए नजर डालते हैं फिल्मी पर्दे पर ऐसी ही कहानियां दिखाने जा रहीं कुछ फिल्मों पर।

1. ब्रह्मास्त्र:

Brahmastra Film

द एवेंजर्स’ का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोला था और अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी करने जा रही है, जो आलिया भट्ट के साथ इस सुपरहीरो आधारित सीरीज की ओर कदम बढ़ाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो कथित तौर पर दर्शकों को सुपरपावर, जादू और रहस्य के साथ मनोरंजन की एक अलग ही दुनिया में ले जाएंगे।

यह बड़े बजट की फिल्म अब तक देखे गए किसी भी सिनेमा से काफी अलग होने वाली है। अत्याधुनिक तकनीक के साथ इसके निर्माण को तीन साल तो पहले ही गुजर चुके हैं।

2. कटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म:

Katrina Kaif

भारत की पहली बार्बी डॉल बनने के बाद, अब कैटरीना कैफ फिल्मी पर्दे पर पहली सुपर वुमन के रूप में भी नजर आ सकती हैं। अभिनेत्री निर्देशक अली अब्बास ज़फर की अगली एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। खबर ऐसी भी है कि एक्ट्रेस वंडर वुमन की तर्ज पर बॉलीवुड की पहली महिला सुपरहीरो का रोल कटरीना को मिला है।

इससे पहले कि हमने जो कुछ देखा है, उससे यह अलग क्या है? खैर, कैट बिना किसी पुरुष मुख्य किरदार के फिल्म में नजर आ सकती हैं और यहां तक ​​कि एक रोमांटिक छवि को तोड़कर आगे भी निकल सकती हैं। कल्पना के स्पर्श के साथ एक शीर्ष भारतीय सुपर हीरोइन की साजिश होने की उम्मीद है, क्योंकि यह फिल्म, हम सुनते हैं, हॉलीवुड मानकों के अनुसार बनाई जाएगी।

3. अमर अश्वथामा:

Amar Ashwatthama film

अगर सुपरहीरो और सुपह्यूमन आपके लिए सिर्फ शब्द हैं तो आपको बता दें कि पौराणिक कहानियों में भी कुछ ऐसा ही देखने और सुनने को मिलता है और ऐसी ही एक कहानी के साथ आ रहे हैं अभिनेता विक्की कौशल।

आपने महाभारत के अश्वथामा के बारे में जरूर सुना होगा जिसके बारे में कहा जाता है कि वह आज भी जीवित है और श्राप को भुगत रहा है। फिल्म में जल्द आप विक्की को अश्वत्थामा के रूप में देख पाएंगे, इसमें गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की कहानी देखने को मिल सकती है। पौराणिक कथाओं की तर्ज पर यह फिल्म एक योद्धा के बारे में है, जो महाभारत में पांडवों के खिलाफ युद्ध लड़ा था।

4. भेड़िया:

Bhediya Teaser and Release date

वुलवरीन और ड्रैकुला जैसी फिल्में हॉलीवुड में काफी लोकप्रिय होती रही हैं और अब बारी है देसी वेयरवोल्फ की। वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' टीजर कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ था और कहना पड़ेगा कि पहली ही नजर में फिल्म हॉरर और सस्पेंस से भरी नजर आ रही है। टीजर में एक शख्स पूर्णिमा की रात में इंसान से भेड़िया बनता नजर आया था।

अभिनेता ने घोषणा की थी कि वह अपनी अगली फिल्म में एक जानवर का किरदार निभाएंगे ।फिल्म में कृति सेनन भी मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। जैसा कि लोक किंवदंतियां भी बताती हैं, जब एक वेयरवोल्फ शहर में आता है, तो कहानी अफरा तफरी और रोमांच से भर जाती है।

5. नागिन:

Shraddha Kapoor Naagin film

वरुण धवन की फैंसी फिल्म भेड़िया के अलावा श्रद्धा कपूर भी कुछ ऐसा ही लेकर आने वाली हैं और वह पुरानी फिल्मों में कभी प्रतिष्ठित और चर्चित माने गए 'नागिन' के किरदार में नजर आ सकती हैं। स्त्री के बाद एक बार फिर श्रद्धा कपूर नागिन आधारित रोल में दर्शकों को डराते हुए नजर आएंगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस अपने इस रोल में नया क्या नया लाती है, जो स्वर्गीय श्रीदेवी सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के अमर किरदार की कहानी कहती हैं। निश्चिंत रहें, यह भारतीय लोककथाओं में गहरी जड़ें जमाएगा और एक प्रमुख विजुअल अपग्रेड होगा जिसमें नवीनतम वीएफएक्स तकनीक चलन में आएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर