5 मार्च बॉलीवुड न्यूज: केंद्रीय मंत्री से तापसी के बॉयफ्रेंड ने मांगी मदद-मिला जवाब, सैफ ने लगवाई वैक्सीन

05 March Top Bollywood News in Hindi: 5 मार्च, शुक्रवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत में आज की 5 चर्चित खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 5 March 2021
आज 5 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • खेल मंत्री किरण रिजिजू से तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने मांगी मदद
  • सैफ अली खान ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला टीका
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में NCB ने दायर की चार्जशीट

मुंबई: हर दिन की तरह शुक्रवार को भी बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया और इससे जुड़े स्टार्स को लेकर कई खबरें सामने आईं। सैफ अली खान ने कोरोना वैक्सीन के लिए पहला टीका लगवा लिया है, वहीं आयकर मामले में तापसी पन्नू के लिए केंद्रीय मंत्री से मदद मांगने को लेकर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड चर्चा में आ गए हैं। आज यानी 5 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी कई सुर्खियां सामने आई हैं और इनमें से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 चर्चित बॉलीवुड खबरों पर।

1. आयकर मामले में केंद्रीय मंत्री से तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड में मांगी मदद, मिला जवाब:

फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड माथिअस बो ने सोशल मीडिया पर खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद मांगी हैl उन्होंने लिखते हुए बताया कि तापसी का परिवार जबरदस्त तनाव से गुजर रहा हैl इसके पीछे कारण यह है कि तापसी के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा हैl केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर इसका जवाब भी दिया।

किरण रिजिजू ने लिखा, 'भारत की धरती का कानून सबसे ऊपर है और हमें उसका पालन कड़ाई से करना पड़ेगा जो कुछ भी हो रहा है, वह आपके और मेरे स्तर से बहुत आगे हैं। हमें अपना कर्तव्य करते रहना चाहिएl भारतीय खेल के लिए यही सबसे अच्छा होगाl' बता दें कि माथिअस बो बैडमिंटन कोच हैl  

2. सैफ अली खान ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज:

मुंबई में फिल्म अभिनेता सैफ अली खान ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली हैl शहर में उन्हें वैक्सीन लेते हुए स्पॉट किया गयाl कोरोनावायरस महामारी के बीच वैक्सीन आ गई है और अब लोगों को लगनी शुरू हो गई हैl कोरोना के कारण लोग परेशान थे और वैक्सीन की प्रार्थना कर रहे थेl अब वैक्सीन बनकर तैयार हो गई है और सभी को लगनी शुरू हो गई हैl

3. बालाजी फिल्म्स के खिलाफ सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई शिकायत:

बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ फ‍िल्‍म विनीता का फर्जी पोस्‍टर साझा करने के चलते केस दर्ज कराया है। सुनील शेट्टी ने वर्सोवा थाने में बुधवार को यह शिकायत दर्ज कराई।

सुनील शेट्टी द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने फ‍िल्‍म विनीता के पोस्‍टर पर बिना अनुमति उनकी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल किया और कहा गया कि वह इसमें मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि ये सच नहीं है। पोस्‍टर पूरी तरह फर्जी है। पोस्‍टर पर सुनील शेट्टी के अलावा मशहूर गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) का नाम भी इस्‍तेमाल किया गया है। 

4. सुशांत ड्रग्स मामले में NCB ने दाखिल की 52,000 पन्नों की चार्जशीट:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 9 महीने बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को केस नंबर 16/20 में अपनी चार्जशीट दाख‍िल कर दी है। एनसीबी अभिनेता की मौत मामले में ड्रग्‍स केस की जांच कर रही है। एनसीबी के मुंबई ज़ोनल हेड समीर वानखेड़े ने खुद इस चार्जशीट को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दाख‍िल क‍िया।

बताया जाता है कि यह चार्जशीट करीब 52,000 पन्‍नों का है, जिसमें 12 हजार पन्‍ने हार्ड कॉपी के रूप और 40 हजार पन्‍ने डिजिटल फॉर्मेट में सौंपे गए हैं। जिन 33 लोगों को इसमें आरोपी बनाया गया है, उसमें रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती का भी नाम है।

5. गौहर खान ने नम आंखों से पिता को दी विदाई, किया गया सुपुर्द-ए-खाक:

अभिनेत्री गौहर खान के पिता का शुक्रवार को एक लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और फिल्म अभिनेत्री ने नम आंखों से पिता को अंतिम विदाई दी और सरकारी प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर