Vineeta के फर्जी पोस्टर के खिलाफ Suniel Shetty ने दर्ज कराई शिकायत, Santosh Anand के नाम का भी हुआ Misuse

बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ फ‍िल्‍म विनीता का फर्जी पोस्‍टर साझा करने के चलते केस दर्ज कराया है।

Fake Vineeta Poster
Fake Vineeta Poster 

मुख्य बातें

  • सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ श‍िकायत की है।
  • फ‍िल्‍म विनीता का फर्जी पोस्‍टर साझा करने के चलते सुनील शेट्टी ने उठाया कदम।

बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ फ‍िल्‍म विनीता का फर्जी पोस्‍टर साझा करने के चलते केस दर्ज कराया है। सुनील शेट्टी ने वर्सोवा थाने में बुधवार को यह शिकायत दर्ज कराई। सुनील शेट्टी द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने फ‍िल्‍म विनीता के पोस्‍टर पर बिना अनुमति उनकी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल किया और कहा गया कि वह इसमें मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि ये सच नहीं है। पोस्‍टर पूरी तरह फर्जी है। पोस्‍टर पर सुनील शेट्टी के अलावा मशहूर गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) का नाम भी इस्‍तेमाल किया गया है। 

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार सुनील शेट्टी ने आरोप लगाया कि निर्माता ने फिल्म का फर्जी पोस्टर शेयर किया जबकि उनका इस फ‍िल्‍म से कोई लेना देना नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्टर के दिखने के बाद सुनील शेट्टी को इस बात की जानकारी हुई। सुनील शेट्टी ने आरोप लगाया है कि कंपनी लोगों से संपर्क कर रही है और उनके नाम पर रुपये मांग रही है।

वर्सोवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सिराज इनामदार के अनुसार, सुनील शेट्टी की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है, लेकिन अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। इस मामले में अभी किसी के बयान दर्ज नहीं हुआ है। फ‍िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी ने इन धोखेबाजों को सबक सिखाने की बात कही है। उनका कहना है कि ऐसे लोग समाज के लिए खतरा हैं। सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके दोस्‍त हनीफ ने उन्‍हें इस पोस्‍टर की जानकारी दी और वह हैरान थे कि पोस्‍टर पर उनकी तस्‍वीर कैसे जबकि उन्‍हें इस फ‍िल्‍म के लिए किसी ने अप्रोच तक नहीं किया। 

संतोष आनंद (Santosh Anand) का नाम किया इस्‍तेमाल 
जिस फ‍िल्‍म के पोस्‍टर को लेकर सुनील शेट्टी ने कार्रवाई की बात कही है, उसकी फ‍िल्‍म के पोस्‍टर पर मशहूर गीतकार और हाल ही में चर्चा में रहे संतोष आनंद (Santosh Anand) का नाम भी इस्‍तेमाल किया है। संतोष आनंद का नाम पोस्‍टर पर बतौर गीतकार लिखा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर