'लक्ष्मी बॉम्ब' के ट्रेलर पर मेकर्स ने छुपाया लाइक- डिसलाइक विकल्प, ट्रोल हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार- कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया। मेकर्स ने ट्रेलर पर लाइक- डिसलाइक का विकल्प ऑफ कर दिया है जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Akshay Kumar in Laxmmi Bomb
Akshay Kumar in Laxmmi Bomb 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रोल हुए अक्षय कुमार
  • मेकर्स ने ट्रेलर पर छुपाया लाइक- डिसलाइक का विकल्प

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। लक्ष्मी बॉम्ब की कहानी तमिल फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी उनके साथ लीड रोल में हैं। 

इस हॉरर- कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है लेकिन फिर भी अक्षय कुमार और फिल्म मेकर्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स और फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल ने ट्रेलर पर लाइक और डिसलाइक के विकल्प को छिपाया हुआ है, जिससे यह पता नहीं लगाया जा सकता कि इस ट्रेलर को कितने लोगों ने पसंद किया और कितने लोगों ने इसे नापसंद किया। 

इस ट्रेलर पर कमेंट कर लोगों का कहना है कि मेकर्स डरे हुए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सड़क2 के ट्रेलर पर डिसलाइक देखने के बाद अक्षय ने लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया फिर ट्रेलर रिलीज होने से पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर लोगों से यह अपील की कि वो सभी एक्टर्स से नफरत ना करें, फिर भी उन्होंने लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर पर लाइक/डिसलाइक के विकल्प को बंद कर दिया।'

वहीं यू-ट्यूब पर कमेंट कर फैंस पूछ रहे हैं कि डिसलाइक का विकल्प कहां है? तो वहीं कुछ लोग इसपर कमेंट कर डिसलाइक इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि डिसलाइक का विकल्प छुपाया हुआ है, इतना डर जनता का?

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर