Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार के एक्‍शन के ही नहीं, अदाओं के भी दीवाने हो जाएंगे आप

Laxmmi Bomb Trailer out Watch Video: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का ट्रेलर जारी हो गया है और रिलीज के साथ ही फैंस के दिलों पर छा गया है।

Laxmmi Bomb Trailer, Watch Video
Laxmmi Bomb Trailer 

Laxmmi Bomb Trailer out Watch Video: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का ट्रेलर जारी हो गया है और रिलीज के साथ ही फैंस के दिलों पर छा गया है। लंबे समय से र‍िलीज का इंतजार कर रही उनकी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस साल दीवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी की है। भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। 

ट्रेलर से फ‍िल्‍म की कहानी का अंदाजा भी लग जाता है। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रोल में हैं जो भूत- प्रेत से काफी डरता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है कि ट्रांसजेंडर की आत्मा उसके शरीर में आ जाती है। ट्रेलर में अक्षय कुमार का एक डायलॉग है, जिस दिन मेरे सामने भूत आएगा तो मैं चूड़ि‍यां पहन लूंगा। इस फ‍िल्‍म का एक हिस्‍सा फैमिली ड्रामा है जिसमें अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंट कियारा आडवाणी के घर उनके पैरेंट्स के साथ रहने लगते हैं। इसी घर में भूत का अहसास होने लगता है। 

Laxmmi Bomb Trailer Review: लक्ष्‍मी बॉम्‍ब के ट्रेलर ने दर्शकों को रोमां‍चित किया। यकीनन अक्षय कुमार इस ट्रेलर का सबसे सशक्‍त स्‍तंभ हैं। इस ट्रेलर में उनके कॉमेडी और एंग्री मैन वाले दोनों अवतार देखने को मिले हैं। अक्षय कुमार का साड़ी पहनना, चूड़‍ियां पहनना, हल्‍दी लगाने वाल सीन बताता है कि अपने किरदार पर उन्‍होंने कितनी मेहनत की है। ट्रेलर में दिखाया गया  गाना बर्जु खलीफा इंप्रेसिव है। यह काफी खूबसूरत लोकेशन पर फ‍िल्‍माया गया है। डायलॉग अच्‍छे हैं- मैं इस एरिया की क्‍वीन हूं, ल‍िव लाइफ क्‍वीन साइज। अक्षय के अपोजिट क‍ियारा आडवाणी को कम स्‍क्रीन स्‍पेस म‍िलेगा लेक‍िन वह खूबसूरत द‍िख रही हैं। फ‍िल्‍म उनके ल‍िए और मौके ही खोलेगी। हालांकि एक संदेह है कि फ‍िल्‍म कहीं लाउड न हो जाए, अगर ऐसा हुआ तो दर्शक इससे कनेक्‍ट नहीं हो पाएंगे। 

यह फ‍िल्‍म ना केवल दर्शकों के लिए बल्कि स्‍वयं अक्षय कुमार के ल‍िए बेहद खास है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है, साड़ी पहनी है, चूड़ि‍यां पहनी हैं और बिंदी लगाई है। फिल्म के रिलीज के ऐलान के वक्त जब अक्षय से साड़ी पहनकर शूट करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि साड़ी पहनकर शूट‌ करने का उनका अनुभव इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि शूटिंग की शुरुआत में तो साड़ी उतर जाया करती थी और सही से चला भी नहीं जाता था। 

अक्षय को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक माना जाता है और इस फ‍िल्‍म में भी वह एक नया अवतार द‍िखाने जा रहे हैं। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया।

इस तमिल फिल्म की रीमेक है लक्ष्‍मी बॉम्‍ब

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर