Gangs of Wasseypur के 'डेफिनेट' जीशान कादरी पर 1.5 करोड़ की हेराफेरी का आरोप, दर्ज हुई FIR

साल 2012 में आई अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' के लेखक एवं एक्‍टर जीशान कादरी पर 1.5 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर ल‍िया है।

Zeishan Quadri
Zeishan Quadri 

मुख्य बातें

  • 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' के लेखक एवं एक्‍टर जीशान कादरी पर केस दर्ज
  • प्रोड्यूसर की श‍िकायत पर मुंबई पुल‍िस ने दर्ज कर ली FIR
  • जीशान कादरी पर लगा है 1.5 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

साल 2012 में आई अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' के लेखक एवं एक्‍टर जीशान कादरी पर 1.5 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर ल‍िया है। जीशान कादरी ने फ‍िल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में 'डेफिनेट' का किरदार निभाया था। 38 साल के जीशान पर एक प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी और हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। इस प्रोड्यूसर का नाम जतिन सेठी है। 

जानकारी के अनुसार, जीशान पर आरोप है कि उनके और उनके एक दोस्‍त को जतिन ने 1.5 करोड़ रुपये दिए थे। इस रकम से जीशान वेबसीरीज बनाने वाले थे लेकिन ना तो वेबसीरीज बनी और ना प्रोड्यूसर को रकम वापस मिली। इसके बाद प्रोड्यूसर को पुलिस के पास मदद के लिए जाना पड़ा। 

बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मेरठिया गैंगस्टर', 'हलाहल' और 'छलांग' जैसी फिल्में लिखने वाले जीशान कादरी 'रिवॉल्वर रानी', 'होटल मिलन' जैसी फिल्मों में बतौर एक्‍टर भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं। 

यूजर्स ले रहे हैं मजे 

जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज होने पर यूजर्स ट्विटर पर मीम बनाकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने जीशान का फोटो शेयर किया है जिसपे लिखा है- काहे किया बे ये सब तो जवाब में जीशान कहते हैं- ऐसे ही बस सेक्‍सी लग रहा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर