चीन को लेकर ट्विटर पर भिड़े कंगना रनौत और अनुराग कश्‍यप, एक दूसरे से खूब हुई 'तू तू मैं मैं'

Kangana Anurag Twitter War: कंगना रनौत और अनुराग कश्‍यप के बीच ट्व‍िटर वॉर छ‍िड़ गया है। अनुराग कश्यप ने कंगना से कहा- चीन पर चढ़ाई कर दे बहन तो कंगना बोलीं- इतने मंदबुद्धि कब से हो गए।

Kangana Ranaut vs Anurag kashyap
Kangana Ranaut vs Anurag kashyap 

मुख्य बातें

  • ट्व‍िटर पर छ‍िड़ी कंगना रनौत और अनुराग कश्‍यप के बीच जंग
  • अनुराग कश्‍यप ने कहा-तू चीन पर चढ़ाई कर दे बहन
  • कंगना ने द‍िया जवाब- इतने मंदबुद्धि कब से हो गए तुम

Kangana Ranaut and Anurag Kashyap Twitter War: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और अनुराग कश्‍यप के बीच ट्व‍िटर वॉर छ‍िड़ गया है। दोनों स‍ितारों ने एक दूसरे पर ट्वीट कर निशाना साधा तो दोनों के बीच खूब तू तू मैं मैं हुई। डायरेक्‍टर अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत से कहा कि बहन तू  चीन पर चढ़ाई कर दे तो कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि तुम इतने मंदबुद्धि कब से हो गए। बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और अब इस मसले को लेकर वह चर्चा में हैं। 

दरअसल ये सारा मामला कंगना रनौत के एक ट्वीट के बाद शुरू हुआ। कंगना ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया- 'मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।'

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में अनुराग कश्‍यप ने लिखा- 'बस एक तू ही है बहन- इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस LAC का। जा शेरनी। जय हिंद।' इसके बाद मामला आगे बढ़ गया। 

कंगना ने अनुराग कश्‍यप के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- 'ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ओलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेल्स चाहिए। हाहाहा यह सब कोई बी ग्रेड फिल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफॉर्स को लिटरली लेने लगे। इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर