जब अनुराग कश्‍यप ने अमिताभ पर लगाया था आरोप- अभिषेक बच्‍चन की फ‍िल्‍म को ऐसे पहुंचाया फायदा

साल 2010 में अनुराग ने अमिताभ बच्‍चन पर निशाना साधा था। अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख शोनाली बोस की फिल्म 'चिटगांव' की रिलीज डेट आगे खिसकाने के लिए अमिताभ को जिम्मेदार ठहराया था।

Amitabh Bachchan and Anurag Kashyap
Amitabh Bachchan and Anurag Kashyap 

मुख्य बातें

  • साल 2010 में अनुराग कश्‍यप ने अमिताभ बच्‍चन पर निशाना साधा था।
  • अनुराग ने सोशल मीडिया पर अमिताभ के ख‍िलाफ ल‍िखा था पोस्‍ट।
  • अभिषेक बच्‍चन की फ‍िल्‍म को फायदा पहुंचाने का लगाया था आरोप।

Amitabh Bachchan- Anurag Kashyap Controversy: बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप बीते दिनों एक्ट्रेस पायल घोष की वजह से चर्चा में रहे थे। एक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। यह पहला मौका नहीं था जब अनुराग कश्‍यप विवादों में घिरे हों। उनका और विवादों का बहुत पुराना नाता रहा है। वह सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को भला-बुरा कह चुके हैं तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के लिए अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल कर चुके हैं। अमिताभ बच्‍चन वाला मामला तो काफी चर्चा में रहा था, क्‍योंकि बिग बी लगाया गया आरोप काफी गंभीर था। 

साल 2010 में अनुराग कश्‍यप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शोनाली बोस की फिल्म 'चिटगांव' की रिलीज डेट आगे खिसकाने के लिए अमिताभ को जिम्मेदार ठहराया था। उनका आरोप था कि अमिताभ बच्‍चन ने ऐसा इसलिए किया ताकि उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की फिल्म 'खेलें हम जी जान से' को फायदा पहुंच सके। 'चिटगांव' और 'खेलें हम जी जान से' दोनों ही फ‍िल्‍में एक विषय पर आधारित हैं। 

अमिताभ की एक्टिंग पर उठाए सवाल

पांच साल पहले यानि साल 2005 में भी अनुराग कश्यप ने बिग बी अमिताभ बच्चन की एक्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाए थे। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में रानी मुखर्जी और अमिताभ लीड रोल में थे। इस फ‍िल्‍म की रिलीज के वक्‍त अनुराग कश्‍यप ने अमिताभ बच्‍चन की अदाकारी पर ही सवाल उठाया था। यह मामला भी काफी छाया रहा था। 

अमिताभ के ट्वीट पर कही ये बात

बिग बी ने नए साल को लेकर ट्वीट किया था- 'नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी हैं...ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है। बस 19-20 का ही फर्क है।' अनुराग कश्यप ने अमिताभ के ट्वीट पर लिखा था, 'इस बार फर्क 19-20 का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ध्यान रखें। अपने हिस्से का आपने 90 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर