NCW कार्यालय पहुंचीं अभिनेत्री पायल घोष, अनुराग कश्‍यप केस में मांग रही हैं मदद

Payal Ghosh at NCW: पायल घोष ने फिल्म निर्माता के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद अनुराग कश्यप को तलब कर पूछताछ की गई थी...

Payal Ghosh Reaches National Commission for Women office in New Delhi For Anurag Kashyap case
पायल घोष।  

मुख्य बातें

  • पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल मोलेस्टेशन का आरोप लगाया है।
  • पायल ने फिल्म निर्माता के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी।
  • अब अभिनेत्री पायल घोष एक बार फिर से मामले में जांच के लिए दिल्ली NCW ऑफिस पहुंची हैं।

पायल घोष पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल मोलेस्टेशन का आरोप लगाया है। हालांकि गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को खारिज किया है और निराधार बताया है। अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद अनुराग कश्यप को तलब किया गया और पूछताछ की गई थी।

अब अभिनेत्री पायल घोष एक बार फिर से इसी मामले के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अनुराग कश्यप के खिलाफ आगे की कार्रवाई के लिए पायल घोष अब दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय(NCW)पहुंची हैं। जहां एक्ट्रेस NCW की हैड रेखा शर्मा से मुलाकात करेंगी। अभिनेत्री पायल घोष ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो इस केस में अपडेट के सिलसिले में दिल्ली पहुंची हैं।

पायल घोष का कहना था कि अनुराग कश्यप को अब तक गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए था, लेकिन वह पुलिस के सामने एक ही बार ही उपस्थित हुए हैं। घोष का यह भी कहना है कि वे मामले में चल रही जांच का विश्लेषण करने के बाद आगे की कार्रवाई पर चर्चा करेंगी।

NCW ऑफिस में पायल घोष की हुई ये चर्चा

पायल घोष ने NCW ऑफिस से बाहर आकर मीडिया बातचीत की। एक्ट्रेस पायल ने बताया, 'हमने बात की है कि कैसे जांच को आगे लेकर जाना है। कितना जल्दी इस मामले में जांच हो सकती है। रेखा मैम ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है। रही सिक्योरिटी की बात तो वो इसलिए जरूर है क्योंकि मैं अपने मुंबई वाले घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हैं। कई लोगों को साथ लेकर चलना पड़ रहा है। ऐसे तो मेरा काम करना भी मुझे मुश्किल होगा, इसलिए सुरक्षा चाहिए। हमने इसके लिए महाराष्ट्र सरकार से मदद मांगी है। साथ ही रिया चड्ढा से मेरा कोई लेना-देना नहीं है उनका मानहानि केस कोई मतलब का नहीं है। इस विषय पर हम बात करेंगे।' 

अभिनेत्री पायल घोष ने पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के नार्को टेस्ट के लिए भी आवेदन किया था। उनके वकील नितिन सतपुते ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पायल घोष की ओर से अर्जी दायर की। इसमें न केवल नार्को टेस्ट के लिए, बल्कि एक पॉलीग्राफ और लाई डिटेक्टर परीक्षण के लिए भी अनुरोध किया गया था। वकील ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी एक प्रति भी शेयर की थी। अब तक अभिनेत्री खुद अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर से संबंधित जांच के लिए कई बार थाने पहुंची हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर