आर्यन खान के जेल में बंद होने से शाहरुख और गौरी की उड़ी नींद, एनसीबी अधिकारी को फोनकर पूछते रहते हैं बेटे का हाल

Mumbai cruise drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 7 अन्‍य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने से शाहरुख और गौरी की परेशानियां और बढ़ गई हैं।

Aryan khan, shah rukh khan and gauri khan, mumubai cruise drugs case
Aryan khan, shah rukh khan and gauri khan  

मुख्य बातें

  • मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सलाखों के पीछे हैं आर्यन खान
  • बेटे की सेहत को लेकर चिंता में रहते हैं शाहरुख और गौरी खान
  • एनसीबी अधिकारी से बेटे का हालचाल पूछते रहते हैं

Shah Rukh is not sleeping properly: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत 7 अन्‍य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके जेल में बंद होने की वजह से उनके पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान की नींद उड़ गई है। उन्‍हें दिन रात अपने बेटे की सेहत की चिंता लगी रहती है। यही वजह है कि शाहरुख अक्‍सर एनसीबी अधिकारी को फोन करके अपने बेटे का हालचाल लेते रहते हैं। इस बात की जानकारी शाहरुख के करीबी ने एक मीडिया समूह को दी। 

इंडिया टुडे को किंग खान के करीबी की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया कि शाहरुख खान और गौरी खान काफी परेशान हैं। वे अक्‍सर बेटे की चिंता में रातभर जागते रहते हैं।  दोनों को नहीं लगा था कि ये मामला इतना लंबा चलेगा। जैसे ही आर्यन की गिरफ्तारी की खबर आई तो शाहरुख ने तुरंत कॉल करके देश के बेस्ट लीगल एक्सपर्ट्स से इस मामले पर सलाह ली थी। 

जमानत खारिज होने से बढ़ी परेशानियां 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर के बाद शाहरुख ने सबसे पहल सतीश मानेशिंदे को कॉल किया था। उन्‍होंने सुपरस्‍टार को भरोसा दिलवाया था कि आर्यन जल्‍द ही बाहर आ जाएंगे, लेकिन जमानत खारिज होने से केस लंबा खिंच गया। इससे शाहरुख और गौरी की परेशानियां और बढ़ गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

घर का खाना और कपड़े के लिए की रिक्‍वेस्‍ट 

रिपोर्ट के मुताबिक करीबी ने बताया कि गौरी और शाहरुख दिनभर में कई बार कॉल करके एनसीबी से अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं। चूंकि परिवार सीधे तौर पर आर्यन से बातचीत  नहीं कर सकती है इसलिए वे एजेंसी अधिकारी से संपर्क करते हैं। वे भी इस मामले में सहयोग कर रहे हैं। परिवार की ओर से अभी आर्यन को उसके कपड़े और घर का बना खाना देने की रिक्वेस्ट भी की गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर