Shahrukh Khan ने रद्द की पठान और एटली फिल्मों की शूटिंग, आर्यन ड्रग केस के बाद उठाया ये कदम

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स के जुड़े मामले के बीच शूटिंग सहित फिल्मों से जुड़े सभी काम रोक दिए हैं। सेट से अभिनेता ने अनिश्चित काल के लिए दूरी बना ली है।

Shahrukh Khan son Aryan Khan drug case
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की रेड के बाद हिरासत में आर्यन खान
  • बेटे से जुड़े मामले पर शाहरुख खान का पूरा ध्यान
  • रोकी फिल्मों की शूटिंग, अनिश्चित समय के लिए रद्द किए अन्य पेशेवर काम

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक पार्टी में ड्रग्स जब्त किए जाने के बाद विवादों में घिर गए हैं। स्टार किड फिलहाल एनसीबी की हिरासत में है और ऐसा लगता है कि इस बीच आर्यन के पिता शाहरुख ने अपनी सभी पेशेवर काम और प्रतिबद्धताओं को रद्द कर दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, 'पठान' की टीम ने फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने का फैसला किया है और स्पेन में इसके तीन सप्ताह के शेड्यूल को भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।

इसके अलावा, शाहरुख अगली फिल्म एटली की शूटिंग दक्षिण मुंबई के एक अस्पताल में शुरू करने वाले थे, लेकिन उसमें भी देरी हो गई है। आर्यन खान से जुड़ी हर समस्या और मुद्दा निपट जाने के बाद ही शाहरुख खान के सेट पर लौटने की उम्मीद है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को 7 अक्टूबर तक आर्यन की कस्टडी दी गई है।

शाहरुख खान को बॉलीवुड से काफी सपोर्ट मिला है और इस मुश्किल घड़ी में कई सेलेब्रिटीज खान परिवार से मिलने आते दिखे। SRK के प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर स्टार के प्रति एकजुटता दिखाई और उनमें से कुछ ने अभिनेता के बंगले मन्नत के बाहर पहुंचकर भी समर्थन दिखाया। एक फैन क्लब ने उनकी पुरानी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर लिखा, 'दुनिया के हर कोने से हम सभी फैन आपको गहराई से और बिना शर्त प्यार करते हैं! इस परीक्षा की घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं! टेक केयर किंग।'

आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। मामले के बारे में बोलते हुए, अरबाज मर्चेंट का प्रतिनिधित्व कर रहे वरिष्ठ वकील तारक सैय्यद ने ईटाइम्स को बताया, 'उन्होंने कहा है कि उन्हें अरबाज मर्चेंट के जूते से 5 ग्राम चरस मिला। लेकिन जब थोड़ी मात्रा ही मिली तो हिरासत की जरूरत क्यों पड़ी? उन्होंने कहा है कि वह जहाज पर उस चरस को धूम्रपान करने जा रहा था। ड्रग लेने के इस स्पष्ट और सरल मामले के बारे में उन्हें क्या जांच करने की आवश्यकता है?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर