साथी को बचाने के लिए खुद खाई गोली, जारी हुआ संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक 'मेजर' का टीजर

Major Film: 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर इस साल रिलीज होगी। दिवंगत एनएसजी कमांडो के बर्थडे के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है।

Major
Major 

मुख्य बातें

  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।
  • फिल्म के लीड रोल में अदिवि शेष हैं।
  • मेजर फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

मुंबई. 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। संदीप उन्नीकृष्णन्न के बर्थडे  पर एक्टर अदिवि सेष ने मेजर की एक छोटी सी झलक शेयर की है।

दिवंगत मेजर संदीप जी की बहादुरी को सलाम करते हुए अदिवि शेष कहते हैं 'हम सब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं पर बहुत लोग ये नही जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे । 

'मेजर' फ़िल्म न ही उनके बलिदान की कहानी को सेलिब्रेट करता हैं बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरवपूर्ण अनुभव करता हैं। 'मेजर' ,याद करता एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को उनके जयंती के अवसर पर और मैं इस पर्व को सेलिब्रेट करना चाहता हूं।'

Image

21 जुलाई को होगी  रिलीज 
 वहीं, फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं।

फिल्म को सशी किरण टिक्का ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें मोहन बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं। 

ताज होटल में गई थीं जान 
26 नवंबर 2008 को मुंबई के ताज होटल में लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी घुस गए थे। आतंकियों को मारने के लिए एनएसजी की 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप ने ऑपरेशन ब्लैक टॉरनेडो चलाया। 31 साल के संदीप 10 कमांडो की टीम को लीड कर रहे थे। 

मेजर संदीप अपने साथी कमांडो सुनील यादव के साथ अंदर दाखिल हुए, तभी यादव को गोली लग गई। मेजर संदीप ने बहादुरी से यादव को वहां से बाहर निकला। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद उन्होंने साथियों से कहा ऊपर मत आना, मैं संभाल लूंगा। इसके बाद वह मुठभेड़ में शहीद हो गए।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर