पापा सैफ अली खान से कभी बॉलीवुड की चर्चा नहीं करती हैं सारा अली खान, जानें किस बारे में होती हैं इनकी बातें

Sara Ali Khan Saif Ali Khan Discussion Topic: सारा अली खान ने इस दौरान ये भी बताया कि वो ब्रांड्स के पीछे नहीं भागती हैं। वो सरोजनी नजर से खरीदे सलवार-कुर्ते में भी खुश हैं...

Sara Ali Khan Discuss histary more than Bollywood films With father Saif Ali Khan
सारा अली खान, सैफ अली खान। 

बॉलीवुड के लोकप्रिय पिता-बेटी की जोड़ियों में सैफ अली खान और सारा अली खान की गिनती होती है। हाल ही में एक चैट के दौरान सारा ने खुलासा किया कि वो और उनके पिता सबसे अधिक किस बार पर चर्चा करते हैं। सारा अली खान ने बताया कि वो अपने पिता सैफ अली खान से कभी भी बॉलीवुड या फिल्मों के बारे में बात नहीं करती हैं वो ज्यादातक हिस्ट्री के बारे में बात करते हैं। सारा ने उनके साथ इटली वाली अपनी वेकेशन को याद करते हुए बताया कि वहां हमने पिज्जा, पास्ता, कल्चर, म्यूजियम, संगीत और नाटकों में वक्त बिताया। ये सब पिता सैफ वास्तव में करना पसंद करते हैं। हम दोनों को इतिहास में खासी रुचि है और हम इस तथ्य के बारे में हंसते हैं कि हम फिल्मों और बॉलीवुड से ज्यादा हिटलर और स्टालिन की चर्चा करते हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान ने इस दौरान ये भी बताया कि वो ब्रांड्स के पीछे नहीं भागती हैं। वो सरोजनी नजर से खरीदे सलवार-कुर्ते में भी खुश हैं बजाय इसके कि ब्रैंड्स पर ज्यादा पैसे खर्च किए जाएं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर