Throwback: Katrina Kaif ने किया था खुलासा- 'एक वक्त करने वाली थीं शादी, इस कारण नहीं बनी थी बात'

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक वक्त शादी करने जा रही थीं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
  • कैटरीना कैफ से शादी पर कई बार सवाल किया जा चुका है।
  • कैटरीना ने कहा था कि एक बार वह शादी करने वाली थीं।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिवाली के मौके पर दोनों का रोका हो गया है। कैटरीना से कई बार उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह शादी करने वाली थीं लेकिन, वह हो नहीं सकी। 

साल 2018 में जीरो फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ से शादी के बारे में पूछा गया था। मिस मालिनी से बातचीत में कैटरीना कैफ ने कहा, 'देखिए आप इन चीजों को प्लान नहीं कर सकते हैं। जब होना होता है तब हो जाता है। मैंने एक बार प्लान किया था पर चीजें हो नहीं सकी। ऐसे में अब मैं कोई प्लान नहीं करना चाहती हूं। देखना है कि अब ये काम करता है या नहीं।'      

Thugs of Hindostan', not 'Bharat' is now Katrina Kaif's biggest opener |  Hindi Movie News - Times of India

दिवाली के मौके पर हुआ रोका 
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिवाली के मौके पर कपल की रोका सेरेमनी हुई। फोटोग्राफर्स और मीडिया से बचने के लिए विक्की और कैटरीना अलग-अलग कार से गए थे। इस रोका सेरेमनी को कबीर खान ने होस्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने सवाई माधोपुर राजस्थान सिक्स सेंस फोर्ट रिसोर्ट को बतौर वेन्यू चुना है। कैटरीना और विक्की की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। 

Katrina Kaif: Once you understand and face your fear, there comes a point  when you don't feel that fear anymore | Hindi Movie News - Times of India

विरुष्का के होंगे पड़ोसी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना अपने लिए नया आशियाना तलाश कर रहे हैं। दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक लग्जुरियस अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

Vicky Kaushal on roka rumour with Katrina Kaif: 'I'll get engaged soon  enough' | Bollywood - Hindustan Times

लग्जरी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना इस अपार्टमेंट के लिए आठ लाख रुपये प्रति महीने से अधिक किराया चुकाएंगे।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर