Manoj Bajpayee से Pankaj Tripathi तक, ये हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे दमदार सितारे

हाल ही में सर्वे कंपनी ओरमैक्स मीडिया ने देश के सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज सितारों की सूची साझा की है। ऐसे में आइए जानते हैं  ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे लोकप्रिय और दमदार एक्टर।

Most Popular Ott Stars
Most Popular Ott Stars 

मुख्य बातें

  • वेब सीरीज के जरिए उन सितारों को मिली खास पहचान जिनका बॉलीवुड में नहीं था कुछ खास अस्तित्व।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सितारों को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का शानदार अवसर।

Most Popular Ott Stars: कोरोना का कहर बॉलीवुड के लिए संकट के बाद लेकर आया है। साल 2020 के पहले तिमाही में पहुंचते ही बॉलीवुड ग्रहंण के अंधकार में उलझ गया था। इस महामारी के दौरान लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म औऱ वेब सीरीज देखना एकमात्र सहारा था। लेकिन ये मजबूरी अब लोगों की पसंद बन चुकी है, लोग अब थिएटर जाने के बजाए घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से कई ऐसे सुपरस्टार्स को काम मिला, जिन्हें जबरदस्त टैलेंट के बाद भी बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल रही थी। ओटीटी ने ना केवल इनके टैलेंट को पहचाना बल्कि डिजिटल स्पेस ने इन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया और आज यह अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

इसे देखते हुए हाल ही में सर्वे कंपनी ओरमैक्स मीडिया ने देश के सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज सितारों की सूची साझा की है। ऐसे में आइए जानते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे लोकप्रिय और दमदार एक्टर, जिनको देखते ही दर्शकों के चेहरो पर मुस्कान खिल उठती है।

मनोज वाजपेयी

अपने दमदार अभिनय और जबरदस्त डायलॉग्स से लाखों युवाओं के दिलों में राज करने वाले मनोज वाजपेयी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मनोज जब फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं तो यह पता लगा पाना काफी मुश्किल हो जाता है कि यह ऑन स्क्रीन है या ऑफ स्क्रीन। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन उनके टैलेंट को वो सम्मान नहीं मिला, जिसके वह हकदार थे। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोज वाजपेयी के फिल्मी करियर में चार चांद लगा दिया है। फैमिली मैन के सक्सेज ने मनोज को स्टार बना दिया, इन दिनों मनोज वाजपेयी फैमिली मैन 2 का दूसरा सीजन रिलीज होने के बाद श्रीकांत की भूमिका में दर्शकों की प्रशंसा बटोर रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी

मिर्जापुर की गद्दी पर राज करने वाले कालीन भैया से तो आप सब वाकिफ होंगे। वेब सीरीज मिर्जापुर के जरिए पंकज त्रिपाठी का दमदार टैलेंट दर्शकों के सामने आया। इससे पहले पंकज ने कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल किए थे लेकिन जिस सम्मान के वह हकदार थे, वो उन्हें मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर 2 जैसे वेब शो से मिला।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपने दमदार अभिनय से फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेक्रेड गेम्स, रात अकेली है, सीरियस मैन और घूमकेतू जैसे कई वेब शोज में काम किया है।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने बहुत कम समय में फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई, उनकी काबिलियत सुपरहिट फिल्में ही नहीं बल्कि बेबाक और बोल्ड किरदार भी है। अभिनेत्री के करियर में वेब शोज ने चार चांद लगा दिया है। राधिका ने रात अकेली है, लस्ट स्टोरीज, ओके कंप्यूटर जैसे कई वेब शो में प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है।

सैफ अली खान

सैफअली खान ओटीटी प्लेटफॉर्म के लोकप्रिय स्टार्स में शामिल हैं। आपको बता दें सैफ अली खान कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म से अभिनेता को एक नई पहचान मिली है। सैफअली खान वेब शो सेक्रेड गेम्स और तांडव में मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर