The Family Man 2: जानिए कौन हैं 15 मिनट में धूम मचाने वाल चेल्लम सर, रजनीकांत की फिल्म में कर चुके हैं काम

Who is Chellam sir of the family man 2: द फैमिली मैन सीजन 2 में चैल्लम सर के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। जानिए कौन हैं चैल्लम सर। किसने निभाया ये किरदार...

Chellam Sir Of the Family Man 2
Chellam Sir 

मुख्य बातें

  • द फैमिली मैन सीजन 2 में चैल्लम सर के किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
  • चेल्लम सर के किरदार को बमुश्किल 15 मिनट का कुल स्क्रीन टाइम मिला है।
  • 15 मिनट में इस किरदार ने फैंस के मन पर छाप छोड़ दी है।

मुंबई. द फैमिली मैन सीजन 2 का हर एक किरदार फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। सीजन 2 में राजी, सेलवा, भास्करन समेत कई नए किरदारों की एंट्री हुई है। इन्हीं में से एक किरदार है सीक्रेट एजेंट और मुसीबत के वक्त श्रीकांत की मदद करने वाले चेल्लम सर का। 

चेल्लम सर के किरदार को बमुश्किल 15 मिनट का कुल स्क्रीन टाइम मिला है। लेकिन, इन 15 मिनट में इस किरदार ने फैंस के मन पर छाप छोड़ दी है। चेल्लम सर सीक्रेट सर्विस के रिटायर एजेंट हैं। 

द फैमिली मैन 2 में चेल्लम सर 80 के दशक में श्रीलंका के गृहयुद्ध के दौरान जाफना में सीक्रेट एजेंट रह चुके हैं। इस कारण वह विद्रोही गुट लिट्टे से जुड़ कई बड़े राज को जानते हैं।

इस एक्टर ने निभाया किरदार
चेल्लम सर का किरदार तमिल एक्टर और डायरेक्टर उदय महेश (उदयभानु महेश्वरन) ने निभाया है। उदय महेश ने लगभग 20 तमिल फिल्म में काम किया है। इसके अलावा वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। 

उदय इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म सीरियस मैन में भी नजर आ चुके हैं। सीरियस मैन में उन्होंने नम्बूदरी नाम का किरदार निभाया था। ये फिल्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह मद्रास कैफे में भी काम कर चुके हैं। एक्टर के अलावा वह एक डायरेक्टर भी रहे हैं। 

रजनीकांत की फिल्म में किया काम
उदयभानु ने 2016 में रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह 2013 से 2015 तक चले ऑफिस’में काम किया था। इस शो के लिए फेवरेट सपोर्टिंग एक्टर मेल का अवॉर्ड मिला था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  उदय अब एक तमिल थ्रिलर फिल्म ‘वानंगमुदी’में नजर आएंगे। फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वह दो फिल्म नालई और चक्र वियुगम डायरेक्ट किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर