The Family Man 2 में इस एक्‍टर से हुआ मनोज बाजपेयी की 'बेटी' को प्‍यार, निभा चुके हैं PM Modi का किरदार

Kalyan aka Salman of The Family Man 2 real name : मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इसमे कल्‍याण यानी सलमान के रोल को अभय वर्मा (Abhay Verma) ने न‍िभाया है।

Meet The Family Man 2 actor abhay verma boyfriend of manoj bajpayee daughter ashlesha thakur
Abhay Verma 

मुख्य बातें

  • इसमें एक्‍टर अभय वर्मा भी नजर आए हैं जिन्‍होंने कल्‍याण/सलमान का रोल निभाया है। 
  • अभय वर्मा का इस वेबसीरीज में असली नाम सलमान होता है जो आतंकवादियों में से एक है।
  • वह कल्‍याण बनकर मनोज बाजपेयी की बेटी धृति को अपने झूठे प्‍यार में फंसा लेता है!

Who is Abhay Verma who played role of Kalyan in The Family Man 2:  बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। 4 जून को ही मेकर्स ने अमेजन प्राइम पर इस सीजन को र‍िलीज कर दिया था और फैंस एवं दर्शकों को यह सीजन खूब पसंद आया है। इस वेबसीरीज का हर किरदार खास है और सभी ने अपनी अदाकारी से दिल जीता है। चाहे किसी किरदार को कम वक्‍त क्‍यों ना मिला हो, उसने अपने रोल में जान फूंकने में कोई कसर नहीं की है। इसमें एक्‍टर अभय वर्मा भी नजर आए हैं जिन्‍होंने कल्‍याण/सलमान का रोल निभाया है। 

अभय वर्मा का इस वेबसीरीज में असली नाम सलमान होता है जो आतंकवादियों में से एक है। वह कल्‍याण बनकर मनोज बाजपेयी की बेटी धृति को अपने झूठे प्‍यार में फंसा लेता है और उसका किडनैप कर लेता है। बात में धृति ही उसका मर्डर कर देती है। अभय वर्मा ने इस सीरीज में खतरनाक रोल किया है लेकिन उनकी मासूमियत ने दर्शकों को प्रभावित किया है। 

Abhay Verma Personal Life 

हरियाणा के पानीपत का यह मासूम सा दिखने वाला लड़का एक्टर बनने का ख्वाब संजोए कुछ साल पहले ही मुंबई पहुंचा था। पानीपत के सेंट मैरी स्कूल से कक्षा 12 की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया। अभय पंजाबी गायक मिक्का सिंह के एलबम ‘नैना दा क्या कसूर’ में काम कर चुके हैं। अभय के बड़े भाई अभिषेक वर्मा स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में युग का किरदार प्‍ले कर चुके हैं। 

निभाया पीएम मोदी का किरदार 

अभय ने संजय लीला भंसाली और महावीर जैन फिल्म मन बैरागी ब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया। यह फिल्म नरेंद्र मोदी के शुरुआती जीवन संघर्ष से लेकर सफलता की उनकी यात्रा पर केंद्रित है। इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर साल 2019 में पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर अक्षय कुमार ने जारी किया था। पोस्‍टर में अभय का लुक सामने आया था। 

चॉकलेट के विज्ञापन ने बदल दी किस्‍मत

फ‍िल्‍मों से पहले अभय वर्मा कैडबरी सिल्‍क चॉकलेट के विज्ञापन में नजर आए थे। उनका ये ऐड काफी लोकप्रिय हुआ था। लंबे समय तक कैडबरी सिल्‍क का यही विज्ञापन टीवी पर प्रसारित हुआ था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर