12 साल बाद टीवी के 'श्रीकृष्‍ण' नीतीश भारद्वाज की दूसरी शादी भी टूटी, बोले- मौत से ज्यादा दर्दनाक...

'महाभारत' के कृष्णा का रोल निभाने वाले नीतीश भारद्वाज का अपनी दूसरी पत्नी स्मिता गाटे से अलग हो गए हैं। दोनों ने साल 2009 में शादी की थी और 12 साल बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया।

Nitish Bharadwaj
Nitish Bharadwaj  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'महाभारत' के कृष्णा नीतीश भारद्वाज की शादी टूटी।
  • नीतीश ने साल 2009 में की थी आईएएस स्मिता गाटे से शादी।
  • मालूम हो कि यह नीतीश की दूसरी शादी थी।

टेलिविजन के एतिहासिक शो 'महाभारत' में भगवान कृष्ण का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज का अपनी पत्नी स्मिता गाटे से अलग हो गए हैं। स्मिता पेशे से आईएएस अफसर हैं। दोनों की दो जुड़वां बेटियां हैं जो स्मिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। दोनों ने साल 2019 में तलाक का केस फाइल किया था।

'तलाक हो सकता है मौत से ज्यादा दर्दनाक'

नीतीश और स्मिता ने साल 2009 में शादी की थी और दोनों की दो बेटियां हैं। नीतीश ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात की और बताया, 'हां, मैंने सितंबर 2019 में मुंबई में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मैं उन कारणों के बारे में बात नहीं करना चाहता कि हम अलग क्यों हुए। मामला अभी कोर्ट में है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है।' मालूम हो कि यह नीतीश और स्मिता दोनों की ही दूसरी शादी थी।

बच्चों पर पड़ता है असर

शादी के बारे में बात करते हुए नीतीश ने कहा कि वो शादी में यकीन रखते हैं लेकिन इस मामले में उनकी किस्मत अच्छी नहीं रही। इस बारे में एक्टर ने कहा, 'आमतौर पर शादी टूटने के अनंत कारण हो सकते हैं, कभी-कभी यह एक अडिग रवैये की कमी के कारण होता है या यह अहंकार और आत्मकेंद्रित सोच का नतीजा हो सकता है। लेकिन जब परिवार टूटता है तो सबसे ज्यादा नुकसान बच्चों को ही होता है। इसलिए, यह माता-पिता की जिम्मेदारी होती है कि वो यह सुनिश्चित करें कि उनके बच्चों पर इसका कम से कम गलत असर हो।'

1991 में हुई थी पहली शादी

स्मिता से पहले नीतीश ने साल 1991 में मोनिशा पाटिल से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हुए थे। एक बेटी और एक बेटा लेकिन साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर