Akshay Kumar की फ‍िल्‍म Laxmmi Bomb को लेकर बढ़ा व‍िवाद, हिंदू सेना ने जताई लक्ष्‍मीजी के नाम पर नाराजगी

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज से पहले विवाद में फंस गई है। फ‍िल्‍म पर लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है।

Laxmmi Bomb
Laxmmi Bomb 

मुख्य बातें

  • 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब
  • र‍िलीज से पहले ही व‍िवादों में आ गई है अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म
  • अक्षय कुमार के साथ क‍ियारा आडवाणी आएंगी नजर

Laxmmi Bomb controversy: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज से पहले विवाद में फंस गई है। फ‍िल्‍म पर लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर इस फ‍िल्‍म को बायकॉट करने की मुहिम चल रही है, वहीं अब हिंदू सेना इस फ‍िल्‍म के विरोध में उतर आई है। हिंदू सेना ने इस मामले को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को शिकायती पत्र भेजा है और इस मामले में तत्‍काल दखल देने की मांग की है। 

हिंदू सेना के अध्‍यक्ष विष्णु गुप्ता ने इस फ‍िल्‍म पर लव जेहाद को प्रमोट करने का आरोप लगाते हुए टाइटल पर भी आपत्ति जताई है। उन्‍होंने कहा कि यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता है तो इस फिल्म को बायकॉट किया जाए। आरोप है कि फ‍िल्‍म में हिंदू देवी लक्ष्‍मी जी का नाम गलत तरीके से इस्‍तेमाल किया गया है जिससे भावनाएं आहत हुई हैं। 

प्रदर्शन की दे डाली धमकी

हिंदू सेना ने मांगे पूरी नहीं होने की स्थिति में देशभर में विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। हिंदू सेना के साथ साथ अखिल भारतीय हिंदू महासभा और हिंदू जनजागृति समिति ने भी फ‍िल्‍म को लेकर चेतावनी दी है। ये दोनों संगठन भी खुलकर विरोध कर रहे हैं। हर संगठन की मांग यही है कि फ‍िल्‍म के नाम से माता लक्ष्‍मी का नाम हटाया जाए। 

9 नवंबर को होगी रिलीज

राघव लॉरेंस निर्देशित लक्ष्‍मी बॉम्‍ब 9 नवंबर को हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। अभी तक खबर यही है कि यह फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में र‍िलीज नहीं होगी। आरोप है कि इस फ‍िल्‍म में लड़का मुस्लिम किरदार है और लड़की हिंदू किरदार है। सोशल मीडिया पर उठ रही इन बातों पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर