रणबीर कपूर के बाद ईशान खट्टर अपने मास्क की वजह से हुए ट्रोल, लोग बोले- ये बंदे ने क्या पहन लिया

Ishaan Khatter trolled: एक्टर ईशान खट्टर अपने मास्क की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। लोगों ने कहा कि ये बंदे ने क्या पहन लिया।

Ishaan Khatter
ईशान खट्टर  

मुख्य बातें

  • ईशान खट्टर जल्द ही 'खाली पीली' में दिखेंगे
  • फिल्म में ईशान के साथ अनन्या पांडे भी हैं
  • फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को उनके मास्क की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया गया था। एक्टर की लव रंजन के ऑफिस के बाहर की तस्वीरें सामने आईं थीं, जहां वह फिल्ममेकर से मिलने पहुंचे थे। उन्हें मास्क के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब युवा एक्टर ईशान खट्टर भी अपने मास्क के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। ईशान हाल में 'खाली पीली' को स्टार अनन्या पांडे के साथ दिखे थे। जैसे ही दोनों का वायरल हुआ तो कई यूजर्स की निगह ईशान के मास्क पर गई। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Ishaan Khatter, Ananya Panday snapped in Mumbai

Ishaan Khatter snapped in Mumbai

ईशान खट्टर की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने तरह से कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां एक्टर के मास्क की बनावट को लेकर सवाल उठा रहा है तो कइयों ने उनके मास्क को बहुत ही अजीबोगरीब करार दिया। ईशान खट्टर को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ईशान का मास्क भयानक लग रहा है।' वहीं दूसरे यूजर ने एक्टर के मास्क की तुलना रणबीर कपूर के मास्क से करते हुए कहा, 'रणबीर कपूर का मास्क।' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मास्क डॉग के फेस की तरह दिखता है।' अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बंद ने क्या पहन लिया भाई।'

Comments on Manav Manglani's Instagram post

Comments on Manav Manglani's Instagram post

Comments on Manav Manglani's Instagram post

Comments on Manav Manglani's Instagram post

ईशान खट्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'खाली पीली' फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अनन्‍या पांडे हैं। इन दोनों के अलावा 'खाली पीली' में जयदीप अहलावत भी अहम रोल दिखेंगे। इस फिल्म के डायेरक्शन की जिम्मेदारी मकबूल खान ने संभाली है। ईशान हाल ही में टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का हिस्‍सा रहे हैं। इसमें उनके साथ तब्बू भी हैं। ईशान के पास दो और फिल्म में हैं, जिनमें वह महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। ईशान फिल्म 'पिप्पा' में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का रोल निभाते नजर आएंगे जबकि हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में वह कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के संग होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर