कटरीना कैफ संग नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म का नाम होगा 'फोन भूत'

कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन हुई ज‍िंदगी अब अनलॉक होने लगी है। फ‍िल्‍मी स‍ितारे भी अपने नए प्रोजेक्‍ट्स पर जुट गए हैं। खबर है कि अपकमिंंग फ‍िल्‍म फोन भूत में कटरीना कैफ संग ईशान खट्टर नजर आएंगे।

Phone Bhoot Star Cast
Phone Bhoot Star Cast 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ के हाथ लगी नई फ‍िल्‍म फोन भूत
  • ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कटरीना करेंगी धमाल
  • जल्‍द शुरू होगी शूटिंग, अगले साल र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म

Phone Bhoot Movie: कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन हुई ज‍िंदगी अब अनलॉक होने लगी है। फ‍िल्‍मी स‍ितारे भी अपने नए प्रोजेक्‍ट्स पर जुट गए हैं और मेकर्स ने भी नई फ‍िल्‍मों की तैयारी कर ली है। इस बीच बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ के फैंस के लिए गुड न्‍यूज आई है। खबर है कि अपकमिंग फ‍िल्‍म फोन भूत में कटरीना कैफ लीड रोल में होंगी और इस फ‍िल्‍म में उनके संग ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। 

फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्व‍िटर के माध्‍यम से इस फ‍िल्‍म की जानकारी दी है। आपको बता दें कि फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी जिसे गुरमीत सिंह डायरेक्‍ट करेंगे। वहीं रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे। इस साल के अंत तक फ‍िल्‍म फोन भूत की शूटिंग शुरू होगी और साल 2021 में यह पर्दे पर आ जाएगी।

बता दें कि कटरीना कैफ अंतिम बार सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं। वहीं अक्षय कुमार और उनकी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी अभी रिलीज का इंतजार कर रही है। वहीं ईशान खट्टर की बात करें तो वह खाली पीली और अ सूटेबल बॉय की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं सिद्धांत आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में दिखाई द‍िए थे। यह उनकी डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी। फोन भूत के अलावा वह बंटी और बबली 2 में भी नजर आने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर