ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे ने टपोरी अवतार से जीता दिल, देखें नई फ‍िल्‍म खाली पीली का टीजर

बॉलीवुड
Updated Aug 24, 2020 | 12:06 IST

Khaali Peeli Teaser Release: बॉलीवुड एक्‍टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मसाला एंटरटेनर खाली पीली, दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म का टीजर र‍िलीज कर दिया है।

मुख्य बातें

  • ईशान और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म खाली पीली का टीजर र‍िलीज
  • दमदार अंदाज से दोनों स‍ितारों ने जीता दर्शकों का द‍िल
  • जल्‍द ही मेकर्स करेंगे इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट की घोषणा

बॉलीवुड एक्‍टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मसाला एंटरटेनर खाली पीली, दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म निर्माताओं ने आज इसका टीजर लॉन्च किया है। टीजर में ईशान खट्टर ने धमाकेदार एंट्री की  तो अनन्या पांडे के नए अवतार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। टीजर देखकर लगता है कि इस फ‍िल्‍म में रोमांस और एक्‍शन जबरदस्‍त देखने को मिलेगा।

मकबूल खान द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार साथ नजर आएंगे। वहीं जयदीप अहलावत भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे। निर्देशक मकबूल खान ने अपनी फ‍िल्‍म के बारे में कहा, "ईशान और अनन्या के साथ काम करना एक खुशी की बात है- दो पॉवरहाउस जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है! खाली पीली एक युवा, आकर्षक, पागल रोलर-कोस्टर की सवारी है जो मुझे आशा है कि दर्शकों को अच्छी तरह से मज़ा आएगा।

टीजर में ईशान और अनन्‍या की जोड़ी तो कमाल की लग रही है। स्‍क्रीन पर दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त है। फ‍िल्‍म के बारे में निर्माता अली अब्बास जफर ने कहा, “खली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन है। ईशान, अनन्या की ऊर्जावान केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर के साथ टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का हिस्‍सा हैं। इस फ‍िल्‍म में तबु उनके साथ नजर आ रही हैं। वहीं स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली अनन्‍या पांडे आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्‍नी और वो में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में थीं। खाली पीली के अलावा अनन्‍या पांडे डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर