KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बताया बाला साहेब ठाकरे से जुड़ा किस्सा, शादी के बाद घर पर ऐसे किया था स्वागत

Amitabh Bachchan KBC 12: अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से कौन बनेगा करोड़पति में शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें और जया बच्चन को बाला साहेब ठाकरे ने शादी के बाद अपने घर पर बुलाया था।

Amitabh Bachchan, Bala Saheb Thackrey
Amitabh Bachchan, Bala Saheb Thackrey 

मुख्य बातें

  • केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन ने अपना और बाल ठाकरे का किस्सा शेयर किया है।
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कि शादी के बाद बाल ठाकरे ने उन्हें घर में बुलाया था।
  • अमिताभ बच्चन के मुताबिक मीना ताई ठाकरे ने उनका स्वागत आरती कर किया।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ और खासकर वाइफ जया बच्चन से जुड़े कई किस्से शेयर करते हैं। ताजा एपिसोड में बिग बी ने बताया कि शादी के बाद उन्हें बालसाहेब ठाकरे ने खाने में बुलाया था। 

शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में सोशल वर्कर अनुराधा भोसले और सैराट फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले हॉटसीट पर बैठे थे। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ठाकरे से जुड़ा सवाल आया। 

अमिताभ बच्चन ने कहा कि, 'अक्सर लोग मेरे और बाला साहेब ठाकरे की दोस्ती के बारे में पूछता हैं। बिग बी ने कहा कि जब मेरी और जया बच्चन की शादी हुई थी तो बाला साहेब ने हमें अपने घर पर बुलाया था।' 

Rice Jaggery

आरती से किया था स्वागत 
बिग बी ने कहा कि, 'जब हम घर पर पहुंचे तो मीना ताई ठाकरे ने जया बच्चन का स्वागत आरती करके किया था। हम उनका प्यार देखकर सन्न रह गए थे। वह जया बच्चन को अपनी बहू की तरह मानते थे।'   

शो में सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने कहा कि जब ये शो लॉन्च हुआ था तो उनकी मम्मी आलोचना करती थीं। वह कहती थी कि लाइफ में कुछ ऐसा करें जिससे वह अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठे। आज उनकी बात सच हो गई।

KBC karmveer Special

एनजीओ चलाती हैं अनुराधा
अनुराधा भोसले अवनी नाम का एक एनजीओ चलाती हैं। एनजीओ के जरिए वह हजारों बच्चों को पिछले 25 साल से बाल मजदूरी से बचा रही हैं। उन्होंने बताया कि वह भी बाल मजदूरी से त्रस्त रह चुकी हैं। 

अनुराधा के मुताबिक उन्हें अक्सर जान से मारनी की धमकी दी जाती थी। हालांकि, वह उन पर ज्यादा गौर भी नहीं करती थीं। अगर उन्हें अपनी जान बच्चों के भविष्य के लिए देनी पड़े तो कोई हर्ज नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर