कैटरीना- विक्की की शादी में 100 बाउंसर करेंगे सुरक्षा, इतने लाख रुपये है सूईट का एक दिन का किराया

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 09 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी में सुरक्षा के लिए 100 बाउंसर आएंगे साथ ही राजस्थान पुलिस के जवानों को भी तैनात किया जाएगा।

Katrina Kaif with Vicky Kaushal
Katrina Kaif with Vicky Kaushal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 09 दिसंबर को शादी करेंगे कैटरीना कैफ- विक्की कौशल।
  • सवाई माधोपुर से 35 किलोमीटर है वेडिंग वेन्यू।
  • इस शादी में 100 बाउंसरों को सुरक्षा के लिए बुलाया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जो इस साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक होगी। जानकारी के मुताबिक तीन दिन तक चलने वाली इस शादी की रस्में सवाई माधोपुर से 35 किलोमीटर दूर एक हेरिटेज प्रॉपर्टी चौथ का बरवाड़ा में होगी। 

तीन दिन चलेगा शादी का उत्सव

सूत्रों के मुताबिक शादी का उत्सव 7 दिसंबर से संगीत के साथ शुरू होगा। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी। इसके साथ ही 10 दिसंबर को रिसेप्शन भी होगा।  

100 बाउंसर होंगे तैनात

शादी में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जयपुर के 100 बाउंसरों बुलाए गए हैं। साथ ही विवाह स्थल के बाहर राजस्थान पुलिस के जवानों को भी तैनात किया जाएगा। शादी में आने वाले ज्यादातर मेहमान जयपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे जबकि कुछ गेस्ट चार्टर्ड के जरिए सवाई माधोपुर तक भी आने की उम्मीद है।

इतने लाख है किराया

जानकारी के मुताबिक कपल के परिवार के लोग और करीबी दोस्त वेडिंग वेन्यू पर ही स्टे करेंगे जबकि रोहित शेट्टी, करण जौहर, वरुण धवन और नताशा दलाल जैसे खास मेहमान सवाई माधोपुर के 5- स्टार प्रॉपर्टी में स्टे करेंगे। यहां 45 कमरों और 4 सूईट वाला होटल बुक किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये बॉलीवुड कपल अपनी शादी में रॉयल एक्सपीरियंस चाहता है। कपल के लिए बुक किए गए सुईट को राजस्थानी इंटीरियर से सजाया गया है जिसका एक रात का किराया 7 लाख रुपये है। इसमें स्विमिंग पूल है साथ ही अरावली वन रेंज और झील की तरफ एक खूबसूरत बगीचा है। 

सीक्रेट कोड से एंट्री

स्टार कपल की शादी को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसमें प्राइवेसी का भी ख्‍याल रखा जाएगा। मेहमानों की डिटेल्‍स लीक न हो इसके लिए उनके असली नाम की जगह उन्‍हें खास कोड दिए जाएंगे, इन्‍हीं के आधार पर फंग्‍शन में उनकी एंट्री होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर