Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में नहीं आएंगे ये 7 सुपरस्टार एक्टर्स!

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी आने वाले समय में बॉलीवुड का सबसे चर्चित ईवेंट होने वाला है लेकिन इस शादी में कुछ जाने माने सितारे मौजूद नहीं रहने वाले हैं।

vicky kaushal and katrina kaif
विक्की कौशल और कटरीना कैफ 
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल धूमधाम से करने जा रहे शादी
  • लंबी है सुपरस्टार्स की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट
  • फिल्म इंडस्ट्री से कुछ जाने माने एक्टर्स नहीं रहेंगे मौजूद

मुंबई: बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है, अभिनेता राजकुमार राव ने आखिरकार अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी कर ली है। हालांकि, दो और सुपरस्टार्स की शादी नजदीक है, जो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हैं। दोनों बॉलीवुड सितारे 7 से 12 दिसंबर के बीच बरवारा लग्जरी रिसॉर्ट के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करेंगे, जहां एक आम कमरे का शुल्क प्रति रात 75,000 रुपये से ज्यादा है।

हालांकि, शादी इतनी भव्य होने के बावजूद सुपरस्टार के मेहमान के नामों की एक लंबी लिस्ट है, इस बीच बॉलीवुड के कुछ प्रमुख सुपरस्टार हैं जो शादी के मौके पर नहीं आने वाले हैं।

1. सलमान खान:

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल ने वास्तव में कैटरीना को उनके सामने ही प्रपोज किया था। यह भी कहा जाता है कि इस शादी में आमंत्रित होने वाले सलमान पहले व्यक्ति थे।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सलमान बीते समय में सलमान और कैटरीना के बीच संबंध होने की वजह से शादी में शामिल नहीं होंगे। इसका एक और कारण सुपरस्टार की व्यस्तता भी बताया जा रहा है।

2. अक्षय कुमार:

अक्षय और कैटरीना ने अभी हाल ही में रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए थे और इससे पहले वेलकम, सिंह इज किंग ऐसी ही कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अक्की शादी को मिस करने वाले हैं क्योंकि वह अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं।

3. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट:

दोनों सितारे अगले साल एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, दोनों विक्की और कैटरीना की शादी को मिस करेंगे। इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं है, ऐसी अटकलें हैं कि रणबीर के आलिया से ठीक पहले कैटरीना को डेट करना इसकी एक वजह हो सकती है।

4. अजय देवगन:

अजय देवगन एक ऐसे स्टार हैं जो आमतौर पर बॉलीवुड के सामाजिक कार्यक्रमों से आम तौर पर दूर रहते हैं, जब तक कि यह किसी खास वजह से या फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा मामला ना हो।

अजय कैटरीना के साथ राजनीति और इस साल की फिल्म सूर्यवंशी में काम करने के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में शामिल होने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालना उनके लिए असंभव है।

5. शाहरुख खान:

शाहरुख खान ने कई फिल्मों में कैटरीना के साथ काम किया है, और दोनों के बीच बहुत ही अच्छा बॉन्ड है। हालांकि, किंग खान बेटे आर्यन के साथ इतनी सारी व्यक्तिगत समस्याओं से गुजर रहे हैं कि उनका आना बहुत मुश्किल लग रहा है। अभिनेता निश्चित रूप से कैटरीना की शाही शादी को याद करेंगे।

6. आमिर खान:

आमिर खान और कैटरीना ने धूम 3 में एक-दूसरे के साथ काम किया था और स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री कमाल की थी। हालांकि, अभिनेता के अब लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण, ऐसा लगता है कि वह कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने से भी चूक सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर