Katrina Kaif Mehendi: खास है कैटरीना कैफ के हाथों की मेहंदी, राजस्थान से आ रही 1 लाख की हिना में ये खूबियां

कैटरीना कैफ की शादी की मेहंदी राजस्थान की मशहूर सोजात मेहंदी की ओर से तैयार की जा रही है। एक लाख रुपये की मेहंदी एक्ट्रेस को जल्द ही गिफ्ट में भेजी जाएगी।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
कटरीना कैफ और विकी कौशल 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ की शादी से पहले राजस्थान से आएगी हाथों की मेहंदी
  • सोजात मेहंदी की ओर से भेजी जा रही कैमिकल फ्री हिना की कीमत 1 लाख रुपए
  • शादी से पहले गिफ्ट में एक्ट्रेस को मिलेगी बेहद खास मेहंदी

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं और हर रोज उनकी शादी को लेकर कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। दिसंबर में राजस्थान के एक आलीशान फोर्ट-रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन इससे पहले, बिना फोन की अनुमति के सीमित लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज करेंगे। इंस्टेंट बॉलीवुड की ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि कटरीना की शादी की मेहंदी राजस्थान की मशहूर सोजत मेहंदी तैयार कर रही है।

राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी (मेंहदी) को दुल्हन कैटरीना कैफ को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा। सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है और अब ये मेहंदी कटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी।

सोजत के कारीगर मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई रसायन यानी कैमिकल्स नहीं मिलाए जाएंगे। इसके अलावा, सोजत मेंहदी हाथ से तैयार की जा रही है और कैटरीना को भेजी जाएगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता के मुताबिक कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपये का खर्च आएगा। हालांकि, इस मेहंदी को तैयार कर रहा शख्स सेलिब्रिटी कपल से कोई पैसा नहीं लेगा।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कबीर खान-मिनी माथुर के घर पर होने वाले रोका समारोह के बाद भी मेहमानों की लिस्ट को गुप्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। समारोह में केवल उनके परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। रोका समारोह में कैटरीना की मां सुजैन टर्क्यूएट, उनकी बहन इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता श्याम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर