Kapil Sharma Debut Movie: 13 साल पहले बनकर तैयार हुई थी कपिल शर्मा की ये फिल्म, अब टीवी पर होगी रिलीज

कॉमेडियन कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म 13 साल पहले बनकर तैयार हो गई थी जो अब तक रिलीज नहीं हुई है। जेनेलिया डिसूजा- हरमन बावेजा की यह फिल्म अब टीवी पर रिलीज होगी।

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा ने 13 साल पहले किया था अपनी डेब्यू फिल्म में काम।
  • अब तक रिलीज नहीं हुई है कपिल शर्मा की ये फिल्म।
  • फिल्म में नाना पाटेकर के नौकर के रोल में नजर आएंगे कपिल।

हर साल कई बॉलीवुड फिल्में बनती हैं और रिलीज होती हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसे रिलीज होने में 13 साल का वक्त लग गया। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में साल 2007 में बनी फिल्म इट्स माय लाइफ आखिरकार अब लंबे अर्से बाद रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म साल 2007 में बनकर तैयार हो गई थी लेकिन इसे रिलीज होने में बहुत समय लग गया।

जेनेलिया होंगी लीड एक्ट्रेस

पिछले कई सालों से बड़े पर्दे से दूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इस फिल्म में एक्टर हरमन बावेजा के साथ लीड रोल में होंगी। मालूम हो कि हरमन भी पिछले 6 साल से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। जहां जेनेलिया साल 2012 में फिल्म तेरे नाल इश्क हो गया में दिखी थीं तो वहीं हरमन साल 2014 में फिल्म ढिश्कियाऊं में नजर आए थे। फिल्म में एक्टर नाना पाटेकर भी होंगे।

कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म

यह फिल्म कॉमेडियन कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म है। कपिल द्वारा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का दूसरा सीजन जीतने के बाद उन्हें इस फिल्म में रोल मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कपिल नाना पाटेकर के नौकर के रोल में दिखेंगे।  हालांकि फिल्म के ट्रेलर में कपिल शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन इसमें 00.54 सेकंड पर वो पीछे खड़े हुए दिख रहे हैं। मालूम हो कि उस वक्त फिल्म में छोटा सा रोल निभाने वाले कपिल अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनकी गिनती देश के नामी कॉमेडियंस में होती है। 

बता दें कि यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई तेलेगु की हिट फिल्म बोम्मारिल्लू की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने ही काम किया था। मालूम हो कि यह फिल्म थियेटर या फिर ओटीटी प्लैटफॉर्म पर नहीं बल्कि 29 नवंबर को सीधा टीवी (Zee Cinema) पर रिलीज होगी।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर