Kapil Sharma digital debut Fee: कपिल शर्मा की अब डिजिटल डेब्यू की तैयारी, चार्ज कर रहे 20 करोड़ की मोटी फीस?

Kapil Sharma digital debut Fees: कपिल शर्मा जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने वाले हैं। उनके डिजिटल डेब्यू के लिए चार्ज की जाने वाली फीस के बारे में सुनकर सभी शॉक्ड रह गए हैं। 

Kapil Sharma charging 20 crore whopping amount For digital debut?
कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता कपिल शर्मा घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुका है।
  • टेलीविजन शोज के साथ कपिल बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके हैं।
  • अब कपिल शर्मा के डिजिटल डेब्यू की चर्चा जोरों पर है।

कपिल शर्मा टेलीविजन जगत के उन सेलेब्स में से हैं जिन्हें परिचय की जरूरत नहीं है। अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से कपिल ने इंडस्ट्री में जगह बनाई है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो जैसे हिट शो देने के बाद अभिनेता कपिल शर्मा घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुका है। टेलीविजन शोज के साथ कपिल शर्मा जैसा कि बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके हैं। अब खबर है कि कपिल शर्मा डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने वाले हैं।

वैसे कपिल शर्मा के डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में टीवी स्टार कपिल शर्मा द्वारा प्रोजेक्ट के लिए चार्ज किए जाने वाली फीस का खुलासा किया है। कपिल के डिजिटल डेब्यू के लिए चार्ज की जाने वाली फीस के बारे में सुनकर सभी शॉक्ड रह गए हैं। 

दरअसल द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड के दौरान यह जानकारी मिली। इस दौरान, कृष्णा अभिषेक ने मजाक करते हुए बताया कि कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई शुरुआत के लिए 20 करोड़ रुपये की भारी फीस ले रहे हैं। हालांकि, कृष्णा शो में कपिल की फीस का मजाक उड़ा रहे थे, लेकिन ये सुनने के बाद सभी हैरान हो गए। जैसा कि कपिल शर्मा की फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता है। ऐसे में इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि उन्होंने डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए मोटी फीस ली होगी।

द कपिल शर्मा शो कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। जब से महाभारत के कलाकार नीतीश भारद्वाज, गजेन्द्र चौहान, पुनीत इस्सर शो में आए हैं, तभी से ये काफी सुर्खियों में है। मुकेश खन्ना के द कपिल शर्मा शो पर किए गए कटाक्ष के बाद कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर