सुशांत केस पर फिर बोलीं Kangna Ranaut- AIIMS की रिपोर्ट के बाद उठाए 3 अहम सवाल!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एम्स की रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इसमें एक्टर के आत्महत्या करने की बात कही गई है। अब कंगना रनौत ने इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं।

Kangna Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने सुशांत की मौत पर एम्स की रिपोर्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया
  • ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने उठाए तीन अहम सवाल
  • अभिनेता की मौत के बाद से कई बेबाक बयान दे चुकी हैं कंगना रनौत

मुंबई: कंगना रनौत फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद के खिलाफ अपनी कथित लड़ाई के कारण पिछले पांच महीने से सुर्खियां में बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना लगातार एक के बाद एक बयान दे रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सुशांत की मौत पर जवाब मांगते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एम्स की उस रिपोर्ट का खंडन किया जिसमें दिवंगत अभिनेता की मौत को 'फांसी और आत्महत्या द्वारा मौत का मामला' करार दिया था।

एम्स की एक रिपोर्ट ने सुशांत की मौत के मामले में हत्या के दावे को खारिज कर दिया। एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष सुधीर गुप्ता ने कहा, 'फांसी के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी। मृतक के शरीर और कपड़ों पर संघर्ष / हाथापाई के कोई निशान नहीं थे।'

ऐसा लगता है कि यह रिपोर्ट कंगना को अच्छी नहीं लगी और इसे लेकर उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन अचानक जागकर खुद को मार नहीं लेते हैं। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और बाहर किया जा रहा है। उसने कहा कि मूवी माफिया ने उन पर बैन लगा दिया और उन्हें परेशान किया। वह बलात्कार के गलत आरोप से मानसिक रूप से प्रभावित भी हुए थे #AIIMS।'

Kangna Tweet on SSR AIIMS report

एम्स की रिपोर्ट पर इस प्रतिक्रिया के साथ, अभिनेत्री ने सुशांत की मौत के मामले में ताजा अपडेट के बारे में कुछ तीखे सवाल पूछे। उन्होंने लिखा: 'ताजा अपडेट के साथ, हमें कुछ सवालों के जवाबों की जरूरत है। 1) एसएसआर ने बार-बार बड़े प्रोडक्शन हाउस पर प्रतिबंध लगाने के बारे में बात की। ये लोग कौन हैं, जिन्होंने उसके खिलाफ साजिश रची? 2) मीडिया ने उसके बलात्कार करने के बारे में झूठी खबर क्यों फैलाई? 3 ) महेश भट्ट उसका मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

उनके ताजा ट्वीट्स को सोशल मीडिया यूजर्स से भी काफी समर्थन मिल रहा है, जो खुद सुशांत की मौत के मामले में स्पष्टता आने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिलहाल कंगना थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर