[VIDEO] कंगना के समर्थन में आए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी- 'वो अपना सच बोल रही है'

Prasoon Joshi supports Kangna: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कहा कि एक्ट्रेस अपना सच बोल रही हैं।

Prasoon Joshi and Kangana Ranaut
प्रसून जोशी और कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • एनसीबी की जांच और कई खुलासों के बीच विवादों में घिरा है बॉलीवुड
  • कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड हस्तियों को लेकर किए थे सनसनीखेज दावे
  • केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने किया एक्ट्रेस का समर्थन

मुंबई: बॉलीवुड की कई हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच के दायरे में है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नशे के कारोबार को लेकर कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे NCB के रडार पर हैं। इस बीच, कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉलीवुड सितारों द्वारा नशीली दवाओं के इस्तेमाल के बारे में कई सनसनीखेज दावे कर रही हैं। इस पर, अब CBFC यानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी यह कहते हुए कंगना के समर्थन में आए हैं कि 'वह अपनी सच्चाई बता रही हैं।'

 हाल ही में संसद में एक सत्र के दौरान दिग्गज अभिनेता जया बच्चन ने ड्रग जांच में बॉलीवुड का समर्थन करते हुए भाषण दिया था। इससे जुड़े मामलों पर बोलते हुए प्रसून जोशी ने कहा, 'आज जिस तरह से चीजें कही जा रही हैं, उसकी वजह से बहुत सी चीजें खो गई हैं और इसके साथ वास्तविक सार भी खो रहा है।'

उन्होंने कहा, 'अद्भुत काम करने वाले फिल्म उद्योग को बदनाम करना सही नहीं है। लेकिन कंगना अपनी सच्चाई के बारे में बात कर रही हैं। उसको तुच्छ नहीं कहा जाना चाहिए। ' उन्होंने बॉलीवुड के विश्वसनीयता खोने के बारे में भी बात की।

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था कि रणवीर सिंह, विक्की कौशल जैसे बड़े सितारों को ड्रग टेस्ट से गुजरना चाहिए और सभी के लिए एक मिसाल कायम करनी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड और ड्रग सप्लाई करने वालों से उसकी सांठगांठ एनसीबी के निशाने पर आ गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर