Kangana Ranaut Brother Reception: पहाड़ी टोपी, हिमाचली शॉल, भाई के रिसेप्शन में इस लुक में नजर आईं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Brother Reception: कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत का वेडिंग रिसेप्शन धूमधाम से हुआ। इस मौके पर कंगना खास हिमाचली परिधान में नजर आईं। रिसेप्शन की फोटोज कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • शादी के बाद कंगना रनौत ने भाई के लिए रिसेप्शन रखा है।
  • भाई के रिसेप्शन में पारंपरिक परिधान में नजर आई हैं।

मुंबई. कंगना रनौत के भाई अक्षत हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। उदयपुर में डिस्टिनेशन वेडिंग के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन की कुछ फोटो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

भाई अक्षत के रिसेप्शन के लिए कंगना रनौत ने ट्रेडिशनल हिमाचली परिधान को चुना है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में मणिकर्णिका फिल्म की एक्ट्रेस गोल्डन प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं।

कंगना ने साड़ी के साथ मैचिक जूलरी कैरी की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ट्रडिशनल पहाड़ी शॉल और हिमाचली टोपी भी पहनी हुई है। फोटो के साथ कंगना ने लिखा, 'आज अक्षत और रितु की शादी के धाम (रिसेप्शन) के लिए ट्रडिशनल पहाड़ी कपड़े पहने।'

Image

छह करोड़ रुपए में हुई भाई की शादी 
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के भाई की शादी में छह करोड़ रुपए खर्च आया था। शादी के लिए उदयपुर स्थित होटल लीला पैलेस को रजवाड़ी थीम से सजाया गया था।  

कंगना रनौत ने भाई की शादी में खास गुजराती बंधनी लहंगा पहना था। इस लहंगे की कीमत 18 लाख रुपए है। लहंगे के साथ-साथ उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची की ज्वेलिरी भी कैरी की थी, जिसकी कीमत 45 लाख रुपए है।

Image

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अब जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं। कंगना ने हाल ही में फिल्म का शेड्यूल खत्म किया है। फिल्म के लिए कंगना ने अपना वजन भी बढ़ाया।

थलाइवी के अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना धाकड़ी और इमली में भी काम कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर