Kangana Ranaut के भाई की उदयपुर में हो रही डेस्टिनेशन वेडिंग, फैमिली संग एक्ट्रेस हुईं रवाना

Kangana Ranaut Brother wedding in udaipur: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उनके छोटे भाई की शादी होने वाली है। साथ ही अन्य दो कजिन भाई भी जल्द सात फेरे लेने वाले हैं...

Kangana Ranaut leaves for Udaipur With Family To Attend Brother destination wedding
भाई-बहन के साथ कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में बिजी हैं।
  • कंगना अपने छोटे भाई अक्षत रनौत की शादी के लिए उदयपुर रवाना हो गई हैं।
  • जहां कंगना के भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है। 

कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। कुछ हफ्ते पहले ही कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उनके मनाली वाले घर में छोटे भाई की शादी होने वाली है। साथ ही अन्य दो कजिन भाई भी सात फेरे लेने वाले हैं। अब कंगना अपने छोटे भाई अक्षत रनौत की शादी के लिए उदयपुर रवाना हो गई हैं। जहां उनके भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है। 

एक्ट्रेस कंगना ने भाई की शादी की डेट का खुलासा ट्विटर पर किया है। हालांकि कोरोना महामारी को देखते हुए वेडिंग फंक्शन कुछ कम होंगे लेकिन उम्मीद है कि यह शाही होने वाले हैं। कंगना ने ट्विटर पर एक वेलकम नोट शेयर किया है, जो उन्हें उदयपुर के होटल से मिला है। जहां कंगना रनौत के एक भाई की शादी होने वाली है। उदयपुर से अपने पूर्वजों की प्लेस के लिए कंगना परिवार के साथ रवाना हो गई हैं। 

एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत प्यारा समय है, मैं अपने भाई की शादी उदयपुर में होस्ट कर रही हूं। जहां से रनौत परिवार बिलॉन्ग करता है। अपने माता-पिता के घर को छोड़कर हम यहां के लिए रवाना हो रहे हैं। कोरोना के कारण यह शादी उतनी भव्य नहीं होगी, लेकिन एक्साइटमेंट एकदम वैसी ही है।'


दूसरे ट्वीट में कंगना रनौट ने अपने भाई के साथ बचपन के दिनों को यादगार फोटो शेयर की है। कंगना ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अक्षत का चेहरा मुझे बीते दिनों की याद दिला रहा है, कैसे मैं उसे तंग किया करती थी। मैं हमेशा कुछ ना कुछ करने के लिए तैयार रहती थी और उसे स्वेच्छा से या अनिच्छा से मेरा क्राइम पार्टनर बनना पड़ता था। आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है और बचपन के वो शानदार साल ऐसा लगता है कि जैसे कल की ही बात हो।' बता दें, कंगना के भाई इस साल 12 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर