ये है kangana Ranaut की भाभी, रनौत परिवार में किया स्वागत, शादी में राजस्थानी गानों पर खूब नाची एक्ट्रेस-Video

kangana Ranaut Sister in law, brother wedding Pictures: कंगना रनौत ने के भाई शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस ने खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए रनौत फैमिली में अपनी भाभी रितु का स्वागत किया...

kangana Ranaut brother wedding bollywood actress Welcomes Sister in law
भाई और भाभी के साथ कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • रनौत परिवार इस समय उदयपुर में है जहां शादी का आयोजन किया गया है।
  • कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार वेडिंग अपडेट दे रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस साल मनाली में अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में समय बिताया। अब, वो अपने भाई अक्षत की शादी एंजॉय कर रही हैं। रनौत परिवार इस समय उदयपुर में है जहां शादी का आयोजन किया गया है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार वेडिंग फंक्शन की अपडेट दे रही हैं।

अब हाल ही में कंगना रनौत ने बताया कि उनके भाई शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने भाई और भाभी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इसी फोटो के जरिए कंगना ने रनौत फैमिली में अपनी भाभी रितु का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'रितु आपका हमारे परिवार में स्वागत है...।' 

इसी के साथ कंगना ने अपने भाई अक्षत की शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहा है। भाई की शादी में कंगना रनौत का भी एकदम रॉयल लुक देखने को मिला।

राजस्थान में हुई इस शाही शादी में कंगना ने गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लू एंड बैगनी कलर के कॉम्बीनेशन का लहंगा पहना। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया था। कंगना ने इस लुक को फुल हैवी ज्वैली और बालों में रेड रोज लगाकर पूरा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanganaranuatteam) on

राजस्थानी गानों पर नाचीं कंगना
भाई की शादी में कंगना काफी एंजॉय करती दिखी हैं। मेहंदी सेरेमनी के दौरान, कंगना ने सिल्वर कलर का लहंगा-चोली पहना था। वो इसमें हमेशा की तरह शानदार लग रही थीं। इतना ही नहीं कंगना रनौत को इस दौरान राजस्थानी लोक गीतों पर नाचते हुए भी देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana at Mehandi ceremony. The vibes

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल की कंपनी में खुलकर डांस करती दिखीं। इससे पहले, रंगोली ने मेहंदी समारोह की तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसमें रनौत बहनें अपने भाई की हथेलियों पर मेहंदी लगाती दिखी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर