Tejas फिल्म के लिए Kangna Ranaut ने पूरी की ट्रेनिंग, दिसंबर से बतौर फाइटर पायलट करेंगी शूटिंग!

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' को लेकर ट्रेनिंग पूरी कर ली है, जिसमें एक्ट्रेस फर्स्टलुक के अनुसार वायुसेना पायलट की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

Kangana completed training for Tejas film  
तेजस फिल्म के लिए कंगना ने पूरी की ट्रेनिंग 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने आगामी फिल्म तेजस के लिए पूरी की ट्रेनिंग
  • दिसंबर से शुरु होगी वायुसेना आधारित फिल्म की शूटिंग
  • महिला फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगी 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस

मुंबई: अपनी आने वाली फिल्म तेजस के लिए कई दिनों के सेशन और वर्कशॉप के बाद कंगना रनौत ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने इस बारे में एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले कितनी महत्वपूर्ण वर्कशॉप आयोजित की गई हैं ताकि अभिनेत्री और उनकी टीम के सदस्यों में विश्वास पैदा किया जा सके।

कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट में तेजस के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा के साथ एक तस्वीर साझा की, जहां दोनों को एक सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है, जहां वह पायलट फ्लाइंग सूट पहने तेजस लड़ाकू विमान के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं।

अपने ताजा ट्वीट में, टीम के साथ ट्रेनिंग पूरी करने के बारे में बात करते हुए कंगना ने लिखा, 'हमारी ट्रेनिंग के अंतिम दिन एक साथ, धन्यवाद। फिल्मांकन से पहले वर्कशॉप वास्तव में एक सूक्ष्म प्रक्रिया है, लेकिन यह हमारे विश्वास को विकसित करने में मदद करती है। शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी।'

हाल ही में, कंगना ने मनाली में अपने घर पर तेजस की टीम के लिए एक शानदार डिनर पार्टी भी आयोजित की थी। अभिनेत्री फिल्म के लिए अपने एथलेटिक अवतार में वापस आने के लिए प्रशिक्षण भी ले रही थीं।

विंग कमांडर अभिजीत गोखले दे रहे ट्रेनिंग, शेयर किया था वीडियो:

इससे पहले, कंगना ने निर्देशक सर्वेश और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ प्रशिक्षण सत्र का एक वीडियो पोस्ट किया था जहां वह अपने किरदार के लिए नोट्स ले रही थीं।

ट्वीट में, उन्होंने लिखा था, 'आज टीम #Tejas ने वर्क शुरू कीं, प्रतिभाशाली निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा और हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ काम शुरू करके बहुत खुश हूं।'

तेजस के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने अभी इस पर काम शुरू नहीं किया है। एक्ट्रेस ने थलाइवी फिल्म का शूट खत्म कर लिया है जिसमें वह दिवगंत पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर