कंगना रनौत का करीना-सोनम सहित कई सितारों पर निशाना, बोलीं- Nikita Tomar के लिए क्यों मुंह बंद है, जेल में डालो

Kangana Ranaut slams bollywood Stars For Nikita Tomar case: कंगना रनौत का कहना है कि निकिता तोमर के लिए इन बॉलीवुड सितारों के मुंह क्यों सील हो गए हैं जिन्हें एक जिहादी द्वारा दिन दहाड़े गोली मार दी गई...

Kangana Ranaut slams Kareena Sonam & bollywood for Nikita Tomar murder case
कंगना रनौत, करीना कपूर और सोनम कपूर। 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने एकबार फिर अपने नए ट्वीट से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है।
  • कंगना ने करीना, सोनम, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल डडलानी, कल्कि कोचलिन जैसे कई सितारों को निशाने पर लिया है।
  • कंगना का कहना है कि ये फेक और सिलेक्टिव एक्टिविज्म वाली हस्तियां सलाखों के पीछे होनी चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एकबार फिर अपने नए ट्वीट से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। कंगना रनौत का कहना है कि करीना कपूर, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल डडलानी, कल्कि कोचलिन, हुमा कुरैशी, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा जैसी हस्तियों को फेक और सिलेक्टिव एक्टिविज्म करती हैं। इसलिए इनको सलाखों के पीछे होना चाहिए।

कंगना रनौत ने एक ट्विटर यूजर के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'इन सभी को फर्जी और चुनिंदा एक्टिविज्म के लिए जेल में डाल दिया जाना चाहिए। इन फिल्मी बिंबों ने महिला सशक्तीकरण के नाम पर बहुत नुकसान पहुंचाया है। निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सील हो गए हैं जिन्हें दिन दहाड़े गोली मार दी गई है एक जिहादी द्वारा।'

इस ट्वीट को कंगना रनौत ने किया रीट्वीट
अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा जिस ट्वीट को रीट्वीट किया गया है। उसमें कई सारे बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरों का कोलाज है और लिखा है, 'किसी भी बॉलीवुडिया को #NikitaTomarMurderCase के लिए प्लेकार्ड के साथ खड़ा नहीं देखा गया। फंड नहीं आया होगा ना, तो प्रचार कैसे फैलाएंगे। #LoveJihad #ShameOnBollywood #PlacardForSorale" क्योंकि उन्हें धन नहीं मिला है तो वे प्रोपेगेंडा कैसे करेंगे।

कंगना रनौत ने निकिता तोमर के लिए की ब्रेवरी अवॉर्ड की मांग 
कंगना रनौत ने इससे पहले निकिता तोमर मामले में एक और ट्वीट किया। कंगना ने निकिता तोमर के लिए ब्रेवरी अवॉर्ड की मांग की। उन्‍होंने लिखा- मैं भारत सरकार से विनती करती हूं कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवॉर्ड से सुसज्जित किया जाए। निकिता तोमर का स्‍वाभिमान रानी पद्मावती और रानी लक्ष्‍मीबाई जैसा था। वह जीना चाहती थी लेकिन उसका मर्डर कर दिया गया। स्‍वाभिमान की रक्षा में वह मिट गई।


ये है नितिका तोमर मर्डर केस
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 20 साल की छात्रा नितिका तोमर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने इसे 'लव जिहाद' का मामला बताया है। रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी तौसीफ ने हत्या की बात कबूल ली है और पुलिस से पूछताछ में उसने हत्या की वजह बताई है। बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता की हत्या उस समय हुई जब वह सोमवार दोपहर पेपर देकर कॉलेज से वापस आ रही थी। आरोपी तौसीफ कार में सवार होकर अपने दोस्त के साथ कॉलेज के बाहर निकिता का इंतजार कर रहा था। निकिता के वहां पहुंचने पर उसने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की लेकिन निकिता ने इसका विरोध किया। इसके बाद तौसीफ ने नजदीक से उसे गोली मार दी। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना से पूरा देश गुस्‍से में है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर