Kangana Ranaut की हमशक्‍ल है 8 साल की ये बच्‍ची, सोशल मीड‍िया पर 'छोटी कंगना' के नाम से है मशहूर, देखें PHOTOS

Kangana Ranaut young lookalike : सोशल मीड‍िया पर 8 साल की इस बच्‍ची की तस्‍वीरें खूब शेयर हो रही हैं। दरअसल इसकी सूरत कंगना रनौत ने मेल खाती है ज‍िससे इसे छोटी कंगना भी कह रहे हैं।

Kangana Ranaut young fan lookalike 8 year old suman puri aka choti kangana exactly styles like her social media see photos
Kangana Ranaut young lookalike aka Choti Kangana  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • छोटी कंगना के नाम से मशहूर है ये 8 साल की बच्‍ची
  • कंगना रनौत से बहुत मेल खाती है सूरत
  • कंगना के हर स्‍टाइल में फोटो सामने आती है

इन द‍िनों पर सोशल मीड‍िया पर 8 साल की बच्‍ची की बहुत चर्चा हो रही है। इस क्‍यूटी सी लड़की का नाम ऐसे तो सुमन पुरी है लेक‍िन इसे लोग छोटी कंगना कह कर बुला रहे हैं। इसकी वजह भी खास है। दरअसल, सुमन की सूरत बॉलीवुड की द‍िग्‍गत अदाकारा कंगना रनौत से बहुत हद तक मेल खाती है। खास बात ये है क‍ि सुमन की कई तस्‍वीरें ऐसी हैं ज‍िनमें वह एकदम कंगना के स्‍टाइल को कॉपी क‍िए नजर आ रही है। ऐसे में देखने वाले को भी एक बार हैरानी हो जाती है क‍ि कंगना का ये यंग वर्जन कहां से आ गया है। 

खास बात ये है क‍ि कंगना की छोटी फैन ने अपने अकाउंट का नाम भी छोटी कंगना रखा है। इसमें सुमन ने कंगना के अंदाज को कॉपी करते हुए कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की हं। इनमें उनका थलाइवी लुक, कर्ली बालों वाला लुक, मण‍िकर्ण‍िका लुक - आद‍ि शाम‍िल हैं। सुमन ने तनु वेड्स मनु के भी कंगना के स्‍टाइल को कॉपी किया है। 

Choti Kangana aka Suman Puri Photos 

Kangana

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reposting one of my most loved videos #manikarnika @kanganaranaut #ChotiKangna

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna) on

Kangana

Kangana

Kangana

Kangana

Kangana

Kangana

कंगना रनौत की इस नन्‍ही हमशक्‍ल फ‍िलहाल इंस्‍टाग्राम पर 2000 के करीब फॉलोअर्स हैं। कंगना के फैन्‍स भी सुमन के इस अंदाज को खासा पसंद करते हैं और सोशल मीड‍िया पर सुमन को खासी तारीफ भी मिलती है। 

वैसे सुमन को इंस्‍पायर करने वालीं कंगना रनौत की बात करें तो पद्म श्री से सम्‍मानित की गईं कंगना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फ‍िल्‍म गैंगस्‍टर से 2006 में की थी। उसके बाद से कंगना ने तनु वेड्स मनु, क्‍वीन, मण‍िकर्ण‍िका, पंगा जैसी कई शानदार फ‍िल्‍में की हं। उनकी आने वाली फ‍िल्‍मों में जय लल‍िता की बायोपिक थलाइवी शाम‍िल है। इसके अलावा वह तेजस और धाकड़ में भी नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर