Malvi Malhotra पर हमले के बाद कंगना रनौत का बॉलीवुड पर हमला, बोलीं- 'छोटे शहर से आए लोगों के साथ ये होता है'

मुंबई के वर्सोवा इलाके में अदाकारा मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुए हमले के बाद कंगना रनौत ने आवाज उठाई है। कंगना रनौत ने कहा है कि यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है।

Kangana Ranaut and Malvi Malhotra
Kangana Ranaut and Malvi Malhotra 

मुख्य बातें

  • 'होटल मिलन' फेम अदाकारा मालवी मल्होत्रा पर हुआ था हमला
  • अस्‍पताल से वीडियो शेयर का मालवी ने कंगना ने मांगी मदद
  • सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, बोलीं- महिला आयोग ले संज्ञान

मुंबई के वर्सोवा इलाके में 'होटल मिलन' फेम अदाकारा मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुए हमले के बाद कंगना रनौत ने आवाज उठाई है। कंगना रनौत ने कहा है कि 'यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है। कंगना रनौत ने कार्रवाई के लिए महिला आयोग से भी अनुरोध किया है। उधर मालवी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मालवी मल्होत्रा पर प्रोड्यूसर योगेश कुमार नाम के शख्स द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया है। मालवी मल्होत्रा के पेट पर चाकू से चार वार किए गए जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि योगेश कुमार पहले मालवी से कुछ प्रोडक्शन काम के सिलसिले में मिला था और बाद में उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने लगा। जब अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने उसके प्रपोजल को अस्वीकार कर दिया, तो उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

मालवी ने मांगी थी कंगना से मदद

मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मालवी मल्होत्रा कलर टीवी के शो 'उड़ान' में भी नजर आ चुकी हैं। मालवी मल्होत्रा ने कोकिलाबेन अम्बानी अस्पताल से एक मोबाइल वीडियो संदेश जारी करते हुए महिला आयोग और कंगना रनौत से मदद मांगी थी। मालवी ने कहा था, "मैं भी कंगना के गृह शहर हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हूं। मुझे सपोर्ट कीजिए।"

कंगना ने महिला आयोग को लिखा

इसके बाद कंगना रनौत उसके सपोर्ट में आई हैं। कंगना ने लिखा, 'यह बॉलीवुड का सच है, यहां छोटे शहरों से आए कलाकारों के साथ यही होता है। स्‍टार किड्स में से कितनों को चा‍कू लगते हैं कितनों के साथ रेप होता है या कितनों को मार दिया जाता है?' एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने ल‍िखा- 'प्‍यारी मालवी, मैं तुम्‍हारे साथ हूं। मैं तुम्‍हारे ल‍िए प्रार्थना करती हूं। साथ ही महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा जी से तुरंत संज्ञान लेने का अनुरोध करती हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर