जया साहा ने बताया क्या होता है 'डूबीज' और 'बड्स' का मतलब, नशे के लिए बॉलीवुड में होता है इन शब्दों का इस्तेमाल

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल का खुलासा लगातार हो रहा है और इस बीच जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान बताया है कि नशे के लिए किन शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है।

karan johar house party
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • गांजे और अन्य तरह के नशे के लिए फिल्म जगत में निर्धारित हैं शब्द
  • जया साहा ने पूछताछ के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने किया खुलासा
  • बताया क्या होता है 'डूबीज' और 'बड्स' का मतलब

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस के अलावा, टैलेंट मैनेजर जयंती साहा / जया साहा को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में शामिल किया गया है। जिस मामले की शुरुआत में मुंबई पुलिस ने जांच की थी, उसकी जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से की जा रही है। जयंती उर्फ जया एक प्रतिभा प्रबंधक है, और दीपिका पादुकोण और एसएसआर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के ऑनलाइन चैट लीक होने के बाद उनका नाम भी सामने आ चुका है।

अपने पूछताछ के दौरान, साहा ने कथित तौर पर अधिकारियों से कहा था कि 'डूबीज' और 'बड्स' का मतलब सिगरेट और ड्रग्स (मारिजुआना) से है। उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी 'डूबीज' और 'बड्स' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि सिग्स, फाग या सिगरेट जैसे लेबल अच्छे नहीं लगते हैं। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में आगे विस्तार से बताया गया है कि अधिकारियों ने साहा को कई चैट दिखाए, जिनसे पता चलता है कि बातचीत वीड को लेकर हो रही थी।

Deepika Interrogation Times Now

साहा से अगस्त से तीन संघीय एजेंसियों की ओर से पूछताछ की गई है। उनकी जूनियर, करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। करिश्मा से कल (शुक्रवार को) NCB ने पूछताछ की थी। दूसरी ओर, दीपिका गोवा में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और आज सुबह एजेंसी के सामने पेश होने के लिए मुंबई रवाना हो गईं। दीपिका सुबह 10:00 बजे के आसपास NCB गेस्टहाउस पहुंची और उनसे पूछताछ लगातार जारी है।

चैनल ने आगे कहा था कि 5 सदस्यीय दीपिका से पूछताछ कर रहा है। अभिनेत्री को अपना फोन दूर रखने के लिए कहा गया है और सूत्रों के अनुसार दीपिका ने ड्रग चैट करने की बात स्वीकार कर ली है।

सिर्फ दीपिका ही नहीं, बल्कि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी कार्यालय में पूछताछ की जा रही है। आगे इस मामले पर और ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर